Doon Prime News
nation

Breaking : बीजेपी नेता Mukhtar Abbas Naqvi ने दिया पद से इस्तीफा, ये था कारण

Mukhtar Abbas Naqvi

Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi द्वारा इस्तीफा दे दिया गया है। बता दे की वे अल्पसंख्यक मामलों का विभाग संभाल रहे थे। वही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Modi government के दो मंत्रियों के राज्यसभा सदस्य का कार्यकाल गुरुवार को समाप्त हो रहा है। माना जा रहा है कि Party Naqvi को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है।

बता दे की इससे पहले Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi द्वारा BJP के President J P Nadda से मुलाकात की थी। दरअसल, यह मुलाकात ऐसे वक्त पर हुई जब बुधवार को ही हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में Prime Minister Narendra Modi द्वारा देश और लोगों की सेवा में Naqvi के योगदान की सराहना की गई थी।

यह भी पढ़े- Dehradun से हैरान करने वाली खबर, 20 रुपए की Chowmein के चक्कर में कट गया 100 रुपए का चालान,ये था कारण

वही, Prime Minister Narendra Modi की तरफ से Mukhtar Abbas Naqvi के कार्यों की सराहना के बाद से ही Mukhtar Abbas Naqvi के इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई थी। Naqvi राज्यसभा में BJP के उपनेता हैं। राज्यसभा में उनका कार्यकाल इसी साल 7 July यानी Thursday को ख़तम हो रहा है। पिछले दिनों राज्यसभा के लिए हुए द्विवार्षिक Election में BJP द्वारा उन्हें कहीं से उम्मीदवार नहीं बनाया गया था। तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि Party उन्हें कोई new role सौंप सकती है।

Related posts

रेप के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद पीड़िता से दोस्त के साथ फिर किया रेप,वीडियो भी बनाया।

doonprimenews

SBI Recruitment : स्टेट बैंक में निकले है बंपर भर्तियां, इन पदों के लिए करें आवेदन

doonprimenews

Sonali Phogat की मौत मामले में आरोपियों से रात भर हुई पूछताछ, जानें क्या निकलकर आया सामने

doonprimenews

Leave a Comment