Doon Prime News
tech

WhatsApp लाया बड़ा Update, ऐड किया कमाल का फीचर

WhatsApp

WhatsApp को लेकर एक बहुत बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की WhatsApp में एक नया Update आया है, अब Group में जुड़ सकेंगे 512 लोग।

Report के मुताबिक बताया जा रहा है की अब Group में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिल गया है और कईयों को अगले 24 घंटे में मिल जाएगा। इसके अलावा फिलहाल WhatsApp की मदद से 100MB की File को ही Share किया जा सकता है। वही, WhatsApp द्वारा एक new Feature को लेकर Update जारी करना शुरू कर दिया गया है। Report के मुताबिक new Update के साथ Users को किसी WhatsApp Group में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिलने लगा है। साथ ही आपको बता दे की Meta द्वारा इस Feature की घोषणा पिछले महीने की गई थी। new Update के साथ 512 लोगों को Group में जोड़ने के अलावा 2GB तक की File को Share करने का भी Update मिल गया है। इसके अलावा Emoji Reaction का भी Update आ गया है। WhatsApp एक new Undo Feature की भी टेस्टिंग कर रहा है। इस new Feature की मदद से आप किसी भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकेंगे। new Feature को लेकर WABInfo द्वारा जानकारी दी गई है। Report के मुताबिक कई Users को Group में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिल गया है और कईयों को अगले 24 घंटे में मिल जाएगा। इसके अलावा फिलहाल WhatsApp के जरिए 100MB की File को ही Share किया जा सकता है लेकिन जल्द ही इसकी सीमा 2GB होने वाला है।

साथ ही वही WhatsApp एक और new Feature पर काम कर रहा है जिसके आने के बाद Users Google Drive के Check Backup को भी Export कर सकेंगे यानी किसी अन्य Server या Device में Backup ले सकेंगे। new Update के बाद आप अपने Google Drive पर स्टोर हुए चैट को पेनड्राइव में भी सेव कर सकेंगे।

यह भी पढ़े- फिर से मां बनने वाली है अनुष्का शर्मा? विराट को फिर मिलेगी खुशखबरी, ऐसे हुआ खुलासा

फिलहाल WhatsApp new Feature की टेस्टिंग अपने Business Users के लिए कर रहा है। Business Account वालों को WhatsApp ने यह फीचर इसलिए दिया है ताकि एक ही अकाउंट को कई सारी डिवाइस में इस्तेमाल करने में चैट और कॉन्टेक्ट को लेकर परेशानी ना हो।

Related posts

Realme Narzo N55 की लॉन्चिग डेट और फीचर्स का हुआ खुलासा

doonprimenews

Twitter के लोगो में ली डॉग की एंट्री यहाँ जाने वजह , डॉगकॉइन में डॉग की एंट्री से 28 % उछला

doonprimenews

Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप

doonprimenews

Leave a Comment