Doon Prime News
tech

Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप

Laptop

Laptop आजकल तकरीबन हर घर में ही इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि बड़ों को दफ्तर के काम करने हों या फिर बच्चों को अपने असाइनमेंट बनाने हों और नोट्स तैयार करने हों, हर जगह Laptop काम जरूर आता है. लैपटॉप के बिना आजकल काम चलता ही नहीं है. ऐसे में आप अगर एक Laptop खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपको ऐसे Laptop के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्मार्टफोन की कीमत में मिल जाएगा और फीचर्स के बारे में आपको परेशान होने की जरूरत ही नहीं है क्योंकि इसमें बेस्ट इन क्लास फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं.

कौन सा है ये Laptop

फ्लिपकार्ट पर Lenovo IdeaPad 3 Core i3 11th Gen – (8 GB/256 GB SSD/Windows 11 Home) Laptop खरीदारी के लिए उपलब्ध है. अगर बात करें इस Laptop के लिस्टेड प्राइज की तो ये 36,990 रुपये है. आपको अगर लग रहा है कि ये कीमत आपके बजट से बाहर निकल जाएगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस कीमत पर आप एक तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जिसके बारे में आपने शायद अंदाजा भी नहीं लगाया होगा.

अगर आपको 36,990 रुपये की कीमत ज्यादा लग रही है तो आपको बता दें कि इस Laptop पर आप और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं. दरअसल इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इस एक्स्चेंज ऑफर में ग्राहक पूरे 19,300 रुपये की बचत कर सकते हैं. अगर आप अपना कोई पुराना Laptop एक्सचेंज कर रहे हैं और उसकी कंडीशन अच्छी है तो आप इस Laptop की खरीद पर ये डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इसके बाद आपको महज 17,690 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे जो किसी सस्ते स्मार्टफोन जितनी ही कीमत है.

Related posts

Flipkart मे चल रही Big Billion Day Sale में बहुत सस्ते में मिल रहा iPhone , जल्द खरीदे

doonprimenews

Smartphone Care- अगर आप भी अपने फोन को संभाल के रखने के लिए करते हैं यह काम तो गलती से भी ना करें यह भूल, पड़ सकता है बहुत भारी

doonprimenews

Tecno Pop 7Pro भारत में हुआ लॉन्च यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

doonprimenews

Leave a Comment