Doon Prime News
tech

Twitter के लोगो में ली डॉग की एंट्री यहाँ जाने वजह , डॉगकॉइन में डॉग की एंट्री से 28 % उछला

Twitter

Twitter ने सोमवार को अपना लोगो बदल दिया और लोग इसे लेकर मीम्स बनाने लगे। इसकी वजह से डॉगकोइन की कीमत बढ़ रही है।

Twitter ने अपना लोगो अपडेट किया, और पक्षी लोगो को डॉगकॉइन लोगो से बदल दिया गया। डॉगकोइन एक मेम कॉइन है जो इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय है।

Twitter के सीईओ एलोन मस्क ने भी अपने अकाउंट पर एक मज़ेदार पोस्ट साझा किया जिसमें एक कार के ड्राइवर की सीट पर बैठे एक डॉज (एक कुत्ते के चेहरे वाले शीबा इनु) को दिखाया गया है, जबकि एक पुलिस अधिकारी अपने ड्राइवर का लाइसेंस देख रहा है। लाइसेंस Twitter लोगो को नीले रंग की चिड़िया के साथ दिखाता है, जबकि डॉज कहते हैं, “यह एक पुरानी तस्वीर है”।

Twitter के सीईओ जैक डोर्सी ने कुछ महीने पहले एलोन मस्क के साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। बातचीत में, मस्क ने कहा कि अगर उपयोगकर्ता ने उनसे कहा तो वह Twitter बर्ड लोगो को डॉगकॉइन लोगो में बदल देंगे। डोरसे ने Twitter पर स्क्रीनशॉट शेयर कर दिखाया कि मस्क अपने वादे को लेकर कितने गंभीर थे।

लोगो बदलने के बाद से, डॉजकोइन की कीमत बहुत बढ़ गई है। CoinMarketCap के अनुसार, पिछले 24 घंटों में डॉगकोइन की कीमत में लगभग 28% की वृद्धि हुई है। इस बीच, WazirX का कहना है कि डॉगकोइन की कीमत भी इसी अवधि में लगभग 29% बढ़ गई है।

डॉजकोइन एक डिजिटल मुद्रा है जिसका इंटरनेट पर कारोबार होता है। कभी-कभी लोग इसके बारे में बात करते हैं, और यह कीमत को प्रभावित करता है। लेकिन भले ही एलोन मस्क जैसे प्रसिद्ध व्यक्ति ने डॉजकोइन का उल्लेख किया हो, इसका मतलब यह नहीं है कि कीमत हमेशा बदल जाएगी।

Twitter , जिसने अभी-अभी $44 बिलियन में ट्विटर खरीदा है, डॉगकोइन का बहुत बड़ा प्रशंसक है। उन्होंने पिछले साल सैटरडे नाइट लाइव में डॉगकॉइन की तारीफ की थी।

Related posts

यहां देखिए Airtel Users के लिए 5G प्लान्स की कीमत, जानिए इनकी Launching डेट।

doonprimenews

Android Phone चलाने वाले हो जाये सावधान और जल्द ही फोन से कर ले ये 16 Apps डिलीट, होते है बेहद खतरनाक

doonprimenews

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार अपडेट, इस अपडेट के बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा।

doonprimenews

Leave a Comment