Doon Prime News
tech

Vivo का ये नया foldable स्मार्टफोन जल्द ही होगा लॉन्च , जाने इसके फीचर

Vivo

Samsung Galaxy z fold लाइनअप जैसे डिजाइन वाले Vivo X Fold और Vivo X Fold+ को लॉन्च करने के बाद एक नए फोल्डेबल फ़ोन यानी Vivo X Flip को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये जानकारी नोटेड टिप्स्टर Digitalchatstation के हवाले से प्राप्त हुई है।
साथ ही पब्लिकेशन में ये भी कहा की ये फ़ोन Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 के साथ आ सकता है। फिलहाल डिजाइन को लेकर कोई भी खुलसा नहीं हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन का डिजाइन Samsung Galaxy z lineup जैसा हो सकता है। यानी इस हैंडसेट में क्लेमशेल हो सकता है।

फिलहाल Vivo X Flip के मॉनिटर और चिपसेट डिटेल्स ही सामने आई है। लेकिन जल्द ही इस फ़ोन के बारे में और भी डिटेल सामने आ सकती है। संभावना ये है कि Vivo X Flip को सबसे पहले चीन में ही लॉन्च कर दिया जाए।

Vivo X Flip के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच आउटर डिस्प्ले और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8 इंच फोल्डेबल अल्ट्रा थिन ग्लास LTPO डिस्प्ले दिया गया है। Vivo X Flip को इस साल सितंबर में Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था। इस प्रोसेसर के साथ 12 GB रैम और 512 GB स्टोरेज दिया गया था।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 48 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 12 MP का टेलीफोटो कैमरा और 8 MP का पेरीस्कोप कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फ़ोन में 16 MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़े – Samsung लॉन्च कर रहा है 50MP और 5000mAh तक की बैटरी वाले दो नए स्मार्टफोन्स।

फ़ोन की बैटरी 4730 mAh की है और ये 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5जी 4G Lite, wifi Bluetooth GPS ओर USB Type C चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Related posts

Meta ने भी कि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की घोषणा, पैसे देकर आप भी कर पाएंगे अपना अकाउंट वेरिफाइड

doonprimenews

फ्लिपकार्ट सेल में धमाकेदार ऑफर,20हजार का Poco मात्र ₹ 999 में लेकर जाए अपने घर, जानिए कैसे

doonprimenews

Indian Government Banned Website- भारत सरकार ने कई वेबसाइट को किया ब्लॉक, जानिए क्या थी वजह

doonprimenews

Leave a Comment