Doon Prime News
tech

Samsung लॉन्च कर रहा है 50MP और 5000mAh तक की बैटरी वाले दो नए स्मार्टफोन्स।

Samsung Galaxy

Samsung इस हफ्ते भारत में दो नए किफायती A सीरीज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने का प्लान बना रहा है, जिनमे Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e शामिल है। Samsung के बजट Galaxy स्मार्टफोन को भारत में ₹10,000 से कम की कीमत में एंट्री करेंगे। आपको बता दें कि दोनों फ़ोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही डेब्यू कर चुकें हैं। यहाँ हम आपको इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में डिटेल में बताने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e इस हफ्ते भारत में लाँच हो सकते हैं, जिनकी कीमत ₹10,000 से भी कम होने वाली है। ये स्मार्टफोन 8GB रैम तक सपोर्ट करने वाले रैम प्लस फीचर से लैस होंगे। यह फीचर आमतौर पर यूजर्स को उनके इस्तेमाल के मुताबिक अपने फ़ोन से वर्चुअल रैम स्टोरेज जोड़ने की सुविधा देता है। अभी इन दोनों स्मार्टफोन के लॉन्च की सही तारीख का पता नहीं चला है। Samsung India ने अभी तक किसी भी डिटेल को कन्फर्म नहीं किया है।

Samsung Galaxy A04 और A04e के स्पेसिफिकेशन्स
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy A04 और A04e दोनों में infinity V नाच के साथ 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रेज़ोल्यूशन और रिफ्रेश रेट 60 Hz है। कैमरे की बात करें तो इनके फ्रंट में पाँच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बस वही फोटोग्राफी के लिए इन दोनों स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सिस्टम है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI Core 4.1 पर काम करते हैं।

यह भी पढ़े –आने वाले दो से तीन दिनों में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC)ले सकता है बड़ा फैसला, आठ भर्तियों को लेकर होना है फैसला

Samsung Galaxy A04 में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वही A04e में 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो Samsung Galaxy A04 में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। वही A04e दूसरा ओक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी की बात करें तो ये दोनों स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी से लैस है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इन दोनों स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट फ़ोर जी वॉल्ट, वाइ फाइ, ब्लूटूथ 5.0, बस जीपीएस, यूएसबी सी पोर्ट ओर 3.5mm हेडफोन जैक मिलता है।

Related posts

स्मार्टफोन कंपनी Motorola ने अपने नए Moto G Stylus पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसके स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

doonprimenews

अब Jio1559 रुपये के रिचार्ज पर 336 दिनों की Validity, उठा सकेंगे कई Benifits का लुफ्त।

doonprimenews

रिपब्लिक चैनल के विकास खानचदानी मुंबई से गिरफ्तार : TRP Scam

doonprimenews

Leave a Comment