Doon Prime News
tech

फ्लिपकार्ट सेल में धमाकेदार ऑफर,20हजार का Poco मात्र ₹ 999 में लेकर जाए अपने घर, जानिए कैसे

poco

वैसे तो अलग-अलग वेबसाइट चाहे वह अमेजॉन हो या फ्लिपकार्ट उम्र में बड़ी- बड़ी सेल आती रहती हैं। और उनमें हमें कई ऐसे ऑफर भी मिलते हैं जिनके बारे में हमने कभी कल्पना भी नहीं करी होती है। ऐसा ही ऑफर फ्लिपकार्ट में चल रही बिग सेविंग सेल में देखने को मिल रहा है ऐसा ही ऑफर फ्लिपकार्ट में चल रही बिग सेविंग डे सेल में देखने को मिल रहा है। इसमें Poco स्मार्टफोन पर मिल रहा ऑफर भी शामिल है।
आपको बता दें कि कुछ समय पहले Poco M4pro smartphone ₹19,999रूपये में मिल रहा था। इस फोन में आपको 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलती है लेकिन फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन को ऑफर के तहत बहुत बड़ी छूट के साथ बेच रहा है और छूट भी ऐसी वैसी नहीं बल्कि सीधे- सीधे ₹7000 की है।
इस डिस्काउंट के बाद Poco M4pro smartphone की कीमत 12,999रूपये हो गई है। इसी के साथ इस फोन के ऊपर फ्लिपकार्ट सेल में बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है यह एक्सचेंज भी करीब ₹12000 का है जिसके कारण अब फोन की कीमत मात्र₹ 999 पर आ गई है। इससे बेहतरीन ऑफर आपको किसी दूसरी साइट पर मिलना मुश्किल है।

यह भी पढ़े -श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) मेरठ से गिरफ्तार महिला के साथ अभद्रता का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला


Infinix Hot 12Play
Poco के अलावा फ्लिपकार्ट पर Infinix का हाल ही में लांच हुआ Infinix Hot 12Play Smartphone भी बहुत कम कीमत पर बेचा जा रहा है। इस फोन का दाम ₹11999 था लेकिन इस सेल में यह फोन मात्र ₹8499 का बिक रहा है। यदि आप Kotak Mahindra Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा जो ₹1000 होगा। इस एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ Infinix Hot 12Play Smartphone की कीमत ₹7499 हो जाएगी। जो अपने आप में एक बेहतरीन ऑफर है लेकिन अगर आप इसमें भी एक्स्ट्रा डिस्काउंट चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिससे फोन की कीमत बिल्कुल ही काम हो जाए जो अपने आप में एक बेहतरीन ऑफर है लेकिन अगर आप इसमें भी अक्षर डिस्काउंट चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिससे फोन की कीमत बिल्कुल ही काम हो जाए।

Related posts

Earn Money From Amazon- अगर आप Amazon ऐप चलाते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है, बस एक सेटिंग बदलें और अकाउंट में टक से आएगा पैसा

doonprimenews

Smart TV Deal- अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने जा रहे हैं तो जरूर खरीदें धमधमा चलने वाला यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी, आपको काफी आएगा पसंद

doonprimenews

ये कंपनी लाई शानदार प्लान, अब सिर्फ 399 के रिचार्ज में मिलेगा 80 तक unlimited कॉल और इंटरनेट

doonprimenews

Leave a Comment