Doon Prime News
tech

Holi के मौके पर ऑफर्स की बरसात हो चुकी हैं OPPO F21 अब मिल रहा है बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ, आज ही खरीदें

OPPO Holi Sale: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर OPPO F21 Pro फोन पर बंपर डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है. छूट के बाद ये आपको काफी सस्ते में मिल सकता हैं.

OPPO हमेशा से अपने कैमरे के लिए काफी फेमस है. इस फोन के कैमरा की क्वालिटी काफी अच्छी होती है. फोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलता है. होली आते ही हर जगह डिस्काउंट ऑफर की बरसात होने लगती हैं ऐसे में Flipkart ने बहुत बढ़िया ऑफर लाया है.

OPPO F21 प्रो पर पूरे 25% की छूट दी जा रही है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ मिलता है. सिक्योरिटी के लिए फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलाता है. फोन में आपको 8GB रैम और 6GB वर्चुअल रैम मिलती है. वहीं फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

OPPO का यह फोन Android 12 पर बेस्ड जो colorOS 12.1 पर काम करता है.

OPPO Holi Sale में कितनी है डिस्काउंट

ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart पर OPPO का F21 Pro स्मार्टफोन बहुत सस्ते पर मिल रहा है. इसकी असली कीमत 27,999 रूपए है. इसमें आपको 25 % का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट कम होने के बाद इसकी कीमत 20,999 और भी कम हो जाएगी. अगर आप फोन खरीदने के लिए Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तमाल करते हैं तो कस्टमर्स को 750 रुपये तक 10 % की छूट मिलेगी.

वहीं Flipkart Axis बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 5 % कैशबैक भी मिलेगा. स्क्रीन में 90Hz का रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंपलिंग रेट मिलता है. इसमें टाइप-C पोर्ट भी दिया गया है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. OPPO के इस फोन में 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन मिलती है जिसका रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल है. सिक्योरिटी के लिए फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलाता है.

Related posts

Motorola Smartphone- मोटोरोला ने लांच किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Flipkart पर आप भी नो कास्ट EMI का फायेदा उठाकर खरीद सकते है 15000 का स्मार्ट टीवी

doonprimenews

Jio ने लॉन्च किया अपना फैमिली पोस्टपेड प्लान, यहां जाने इसकी कीमत

doonprimenews

Leave a Comment