Doon Prime News
crime

Chattisgarh:भाई ने फोन पर लड़कों से बात करने पर लगाई फटकार, तो बहन ने कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या

बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-हुईखदान-गंडई (केसीजी) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 14 वर्षीय किशोरी ने कथित तौर पर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी बहन को फोन पर लड़कों से बात करने के लिए डांट लगाई थी, जिसके बाद नाबालिग ने अपने भाई की हत्या कर दी।

बता दें की पुलिस ने शनिवार को बताया कि छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुई घटना में आरोपी किशोरी को हिरासत में ले लिया गया है।लड़की ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उसका भाई (18) घर में अकेले थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य काम पर बाहर गए थे। इसी दौरान लड़के ने उसे मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करने का दावा करते हुए डांट लगाई और कहा कि वह अब फोन का इस्तेमाल न करे।

वहीं पुलिस ने बताया कि लड़की ने गुस्से में आकर अपने सोते हुए भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया, जिससे लड़के की मौके पर ही मौत हो गई।इसके बाद लड़की नहाने चली गई और कपड़े पर लगे खून के धब्बों को साफ कर दिया, लेकिन बाद में उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है।

इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची टीम ने लड़की से पूछताछ की तो किशोरी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

इंस्टाग्राम पर हुई किशोरी से दोस्ती, नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी आबरू, कर रहा था ब्लैकमैल, फिर…

doonprimenews

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

doonprimenews

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

doonprimenews

Leave a Comment