Doon Prime News
crime

Chattisgarh:भाई ने फोन पर लड़कों से बात करने पर लगाई फटकार, तो बहन ने कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या

बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-हुईखदान-गंडई (केसीजी) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 14 वर्षीय किशोरी ने कथित तौर पर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी बहन को फोन पर लड़कों से बात करने के लिए डांट लगाई थी, जिसके बाद नाबालिग ने अपने भाई की हत्या कर दी।

बता दें की पुलिस ने शनिवार को बताया कि छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुई घटना में आरोपी किशोरी को हिरासत में ले लिया गया है।लड़की ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उसका भाई (18) घर में अकेले थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य काम पर बाहर गए थे। इसी दौरान लड़के ने उसे मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करने का दावा करते हुए डांट लगाई और कहा कि वह अब फोन का इस्तेमाल न करे।

वहीं पुलिस ने बताया कि लड़की ने गुस्से में आकर अपने सोते हुए भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया, जिससे लड़के की मौके पर ही मौत हो गई।इसके बाद लड़की नहाने चली गई और कपड़े पर लगे खून के धब्बों को साफ कर दिया, लेकिन बाद में उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है।

इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची टीम ने लड़की से पूछताछ की तो किशोरी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

देहरादून रजिस्ट्रार कार्यालय में बैनामों से छेड़छाड़ का मामला: मुख्य आरोपी केपी सिंह को सहारनपुर ले जाएगी SIT! खुलेंगे कई राज!

doonprimenews

दून पुलिस ने 08 घंटे के भीतर डोईवाला क्षेत्र में हुई चोरी और वाहन चोरी की विभिन्न घटनाओं का पर्दाफाश किया।

doonprimenews

नकली दवा बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, 50 लाख रुपये की कीमत का माल बरामद ,एक गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment