Doon Prime News
crime dehradun uttarakhand

इंस्टाग्राम पर हुई किशोरी से दोस्ती, नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी आबरू, कर रहा था ब्लैकमैल, फिर…

देहरादून से किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग की वीडियो और फोटो क्लिक कर वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

घटना क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र की है। महिला ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उसकी 17 साल कि बेटी 12वीं की छात्रा है। जो कई दिनों से परेशान दिख रही थी। बेटी से जब परेशानी का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी दोस्ती निखिल चोपड़ा नाम के युवक से इंस्टाग्राम पर हुई थी।

होटल में युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और फिर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। 18 अप्रैल को निखिल ने उसके घर में आकर भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने बताया कि युवक उसे फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के हरिद्वार की मनीषा को भारतीय हॉकी टीम में मिली जगह; एफआइएच प्रो लीग में दिखाएंगी दम

28 अप्रैल को युवक ने उसे ब्लैकमेल कर फिर मिलने बुलाया। छात्रा के मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आ रोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार मामले को लेकर एसओ क्लेमेंटटाउन दीपक धारीवाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Uttarakhand :तीसरी बार बढ़ाया गया यूसीसी का ड्राफ्ट तैयार करने के लिए गठित विशेषज्ञ समिति का कार्यकाल, चार माह के विस्तार का आदेश

doonprimenews

पुष्कर सिंह धामी झूमे जौनसार बावर सांस्कृतिक महोत्सव मै लोक कलाकारों के साथ

doonprimenews

Dehradun :समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग संग की हैवानियत, पहले घर में घुसकर किया दुष्कर्म फिर करवाया गर्भपात

doonprimenews

Leave a Comment