Doon Prime News
tech

Jio ने लॉन्च किया अपना फैमिली पोस्टपेड प्लान, यहां जाने इसकी कीमत

पहले कुछ माह में 5G नेटवर्क ने भारत में अपना दबदबा बनाए रखा है। देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां- Jio और Airtel ने बहुत से शहरों में अपने 5G नेटवर्क को शुरू कर दिया है। ये कंपनियां अपने यूजर एक्सपीरियंस को अच्छा बनाने के लिए नए-नए प्लान भी मार्केट में पेश करती रहती हैं।

Jio पोस्टपेड फैमिली प्लान इसी को जारी रखते हुए Reliance Jio ने परिवारों के लिए नए Jio Plus पोस्टपेड प्लान लॉन्च जारी किया हैं। ये नए प्लान केवल 399 रुपये प्रति महिने से शुरू होते हैं और परिवार के तीन सदस्यों को जोड़ने का आप्शन देते हैं। इन प्लान्स में कई फैसिलिटीज मिलती है। इन नए प्लान्स में Jio वेलकम ऑफर के साथ आपको ट्रूली अनलिमिटेड फ्री 5G डेटा भी मिलने वाला है।

ये होंगे 4 नए प्लान आपको बता दें कि Jio की तरफ से कुल चार नए प्लान्स का को लॉन्च करने का एलान किया गया है। इन चारों प्लान की कीमत 299 रुपये, 399 रुपये, 599 रुपये और 699 रुपये का है। ये सभी प्लान 22 मार्च, 2023 से यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे। आइये, इन प्लान्स और इनकी डिटेल्स पर के बारे मे जानते हैं।

जियो प्लस पोस्टपेड प्लान के डिटेस Reliance Jio Infocomm के अध्यक्ष आकाश अंबानी ने कहा कि Jio Plus को लॉन्च करने के पीछे का विचार समझदार पोस्टपेड यूजर्स को रोमांचक नए लाभ और अनुभव देना है। उन्होंने यह भी कहा कि कई पोस्टपेड यूजर सेवा के अनुभव और नए सेवा प्रदाता पर स्विच करने में आसानी के बारे में आश्वस्त होना चाहते हैं। इसलिए जियो प्लस योजनाओं के साथ फ्री ट्रायल की भी सुविधा है।

99 रुपये में महीने भर का फायदा आप 399 रुपये और 699 रुपये के प्लान के साथ 99 रुपये प्रति सिम पर और लोगों को जोड़ सकते हैं। बता दें कि इसमें एक सुरक्षा जमा भी शामिल है। लेकिन अगर आप JioFiber ग्राहक हैं, कॉर्पोरेट कर्मचारी हैं, मौजूदा गैर-Jio पोस्टपेड यूजर्स हैं, या एक्सिस बैंक, HDFC बैंक या SBI के क्रेडिट कार्ड यूजर्स हैं और आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है, तो आपको सुरक्षा जमा का भुगतान नहीं करना होगा।

Related posts

क्या आप भी चाहते एक बजट स्मार्टफोन खरीदना तो देर किस बात की है यहां देखे जबर्दस्त बजट स्मार्टफोन की लिस्ट

doonprimenews

Samsung के समर्टफोन Samsung Galaxy M54 5G का डिजाइन और फीचर्स हुए लीक, यह जाने सब कुछ।

doonprimenews

क्या आप भी Google Pixel 7 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत अच्छा मौका है, Flipkart से आप इसे काफी सस्ते में अपना बना सकते

doonprimenews

Leave a Comment