Doon Prime News
tech

Flipkart पर आप भी नो कास्ट EMI का फायेदा उठाकर खरीद सकते है 15000 का स्मार्ट टीवी

Flipkart पर इलेक्ट्रॉनिक सेल चल रही है, जहां आप नए टीवी सबसे अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। सेल के दौरान आपको एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI का फायदा मिलता है।

वेबसाइट Flipkat पर अभी टीवी पर कुछ शानदार सौदे मिल रहे हैं। आप टीवी को केवल रूपए 269.99 से शुरू कर सकते हैं। इस सेल के दौरान आपको एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिलेगा। यहां कुछ बेहतरीन मॉडल हैं जिन पर आपको शानदार डील मिल सकती है।

Vu वास्तव में कुछ उच्च गुणवत्ता वाले टीवी बनाता है। उनके पास 43 इंच का मॉडल है जो वास्तव में अच्छा है।

इस टीवी की कीमत 19,999 रुपये है। इसे आप नो कॉस्ट ईएमआई के तहत 3334 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। यह ईएमआई 6 महीने की योजना के भीतर है, इसलिए आपको कुछ अतिरिक्त भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी। टीवी का फुल एचडी साइज 43 इंच है और यह 60Hz, 24W साउंड और Netflix, Disney+ Hotstar और Youtube जैसे ऐप्स के साथ आता है। आप अन्य ऐप्स भी आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में ब्लूटूथ, 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं।

थॉमसन के पास एक टीवी है जो 43 इंच चौड़ा है।

Flipkart पर इस टीवी की कीमत 18,999 रुपये (2021 मॉडल) है। एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई से इसे खरीदने पर आप 1500 रुपये तक बचा सकते हैं। इस टीवी की खासियत यह है कि यह 43 इंच अल्ट्रा एचडी साइज में उपलब्ध है, इसमें 60Hz है, इसमें 40W साउंड है, और यह नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप के साथ आता है। आप अन्य ऐप्स भी आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं।

Related posts

MWC 2023 में लॉन्च हो सकता हैं OnePlus का नया कांसेप्ट फोन , जाने क्या होने वाली है इसकी खासियत।

doonprimenews

Smartphone Purchase- कभी भी ना करें smartphone खरीदने की जल्दी, यह 5 चीजें जरूर करें चेक

doonprimenews

अगर आप भी चलाते हैं iphone और Apple तो जरूर पढ़े यह खबर क्यूंकि iphone और apple यूजर्स की बढ़ने जा रही है परेशानी

doonprimenews

Leave a Comment