Doon Prime News
tech

Motorola Smartphone- मोटोरोला ने लांच किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

Flipkart की Big Saving Days सेल खत्म हो चुकी है. अब Moto Days Sale शुरू हुई है, जिसका आखिरी दिन आज ही है. सेल के दौरान Motorola के Smartphone पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. सेल में 5G फोन्स पर भी काफी शानदार छूट मिल रही है. Motorola के सबसे धमाकेदार 5G फोन को सिर्फ 699 रुपये में खरीदा जा सकता है. ताज्जुब की बात है कि इसमें Bank offer शामिल नहीं है. ट्रेड इन की मदद से फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे…

MOTOROLA G62 5G (128 GB) की लॉन्चिंग प्राइज 21,999 रुपये है, लेकिन Flipkart पर 14,999 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर 31 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फोन पर शानदार Exchange offer मिल रहा है, जिससे फोन की कीमत और कम हो जाएगी.

MOTOROLA G62 5G पर 14,300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप Old Smartphone exchange करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा. लेकिन 14,300 रुपये का एक्सचेंज तभी मिलेगा, जब आपके Old Phone की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 699 रुपये हो जाएगी.

अगर आप फोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो बैंक ऑफर भी है. अगर आप फोन खरीदने के लिए Federal Bank के Credit या Debit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यानी पूरे 10 % का ऑफर दिया जा रहा है. उसके बाद कीमत 14,249 रुपये हो जाएगी.

Related posts

WhatsApp users Beware- आपको हैरान कर देगी यह खबर, कहां जा रहा करीब 50 करोड़ यूजर्स के वॉट्सएप फोन नंबर हुए चोरी,

doonprimenews

Vivo Y100 5G भारत में हुआ लॉन्च, इसकी प्री बुकिंग पर 1149 रुपए में मिलेगा ये स्मार्टफोन, जाने इसकी ख़ास बातें

doonprimenews

अब Jio ला रहा है बेहद सस्ता 5G Smartphone, जानिए इसके कीमत और शानदार फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment