Doon Prime News
Breaking News dehradun uttarakhand

देहरादून में दो दुखद घटनाएं : कार पेड़ से टकराने से दो की मौत, पारिवारिक विवाद के बाद व्यक्ति ने दी जान

धर्मपुर, एक शांत और अशांतिपूर्ण क्षेत्र जहाँ आमतौर पर लोगों का जीवन सामान्य रूप से चलता रहता है, वहाँ हाल ही में दो दुखद घटनाएं सामने आई हैं जिसने समाज के सामान्य ताने-बाने को झकझोर के रख दिया है। एक ओर जहाँ एक कार दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु हो गई, वहीं दूसरी ओर एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या कर ली।

सुबह के लगभग 6 बजे, धर्मपुर स्थित एलआईसी बिल्डिंग के निकट, एक कार जो रिस्पना पुल से घंटाघर की दिशा में आ रही थी, अचानक पेड़ से टकरा गई। इस भीषण दुर्घटना में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक की पहचान गौरव कुमार के रूप में हुई, जो बनोवाला के रहने वाले थे और दूसरे मृतक किन्नर थे, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस और बचाव दल तत्काल ही मौके पर पहुँचे और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। यह घटना न केवल दुखद है बल्कि यह भी दर्शाती है कि किस तरह सड़क सुरक्षा अभी भी हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के हरिद्वार की मनीषा को भारतीय हॉकी टीम में मिली जगह; एफआइएच प्रो लीग में दिखाएंगी दम

दूसरी ओर, नेहरू कॉलोनी के थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार, मोहकमपुर रेलवे ट्रैक पर एक दुखद घटना में, अंकुर नरवाल नामक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। अंकुर का परिवार और मित्र इस बात से अवगत थे कि वह पारिवारिक विवादों से गुजर रहे थे। यह घटना न केवल अंकुर के परिजनों के लिए बल्कि समुदाय के लिए भी एक गहरा सदमा है।

इन घटनाओं का जो सबसे बड़ा सबक है, वह यह है कि सामाजिक सहायता प्रणालियों का मजबूत होना कितना आवश्यक है।

Related posts

इजरायल-हमास की लड़ाई के बीच कश्मीर मुद्दा गरमाने की कोशिश कर रहा पाक, मुस्लिम देशों से है समर्थन की आस। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में चल रही जांच के बीच युवाओं के लिए मुख्यमंत्री धामी ने सुनाई खुशखबरी, जल्द 19000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया होगी शुरू

doonprimenews

Chardham Yatra 2023:इन आठ फर्जी वेबसाइट को एसटीएफ ने किया बंद, हेलीसेवा बुकिंग के नाम पर हो रही थी फर्जी बुकिंग,यहाँ देखें वेबसाइट के नाम

doonprimenews

Leave a Comment