Doon Prime News
tech

Jio अपने ग्राहकों को दे रहा धाँसू offer,जिसमें अब आप भी घर बैठे बैठे कमा सकते हैं ₹20000

Pre-Paid

महंगाई के इस जमाने में हर कोई सैलरी से हटकर कुछ ऊपरी कमाई करना चाहता है। Jio आपके लिए ऐसा ऑफर लाया है, जिससे आप हर महीने 20 हजार रुपये कमा सकते हैं।इसके लिए आपको अपनी जॉब छोड़ने की जरूरत नहीं है।खाली समय में आप एक्स्ट्रा कमाई कर सकते हैं।Reliance Jio का JioPOS Lite ऐप यूजर्स को पैसा कमाने का मौका देती है. इसको Jio Partner Programme के तहत पेश किया गया है. आइए जानते हैं कैसे पैसा कमा सकते हैं।

JioPOS Lite ऐप पर यूजर्स इसके जरिए प्रीपेड रिचार्ज पर कमीशन ले सकते हैं. यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. इसको आपको बस डाउनलोड करना है. इस ऐप से यूजर्स जियो पार्टनर बनने और जियो ग्राहकों के लिए प्रीपेड रिचार्ज करके पैसा कमा सकता है।

JioPOS Lite ऐप के विषय में जानकारी

आपको बता दें कि JioPOS Lite एक ऐसा ऐप है जिसे रिचार्ज करने के लिए बनाया गया है।यह MyJio App जैसा ही है।JioPOS Lite ऐप रिचार्ज करने पर कमीशन देती है। आपको इस ऐप पर रजिस्ट्रेशन करने के लिए किसी फिजिकल डॉक्यूमेट की जरूरत नहीं है बस आपके पास अपना जियो नंबर होना चाहिए।अगर आप JioPOS Lite ऐप से रिचार्ज करते हैं तो हर रिचार्ज पर 4.16 परसेंट कमीशन मिलता है. यानी अगर आप हजार रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको 41.6 रुपये कमीशन के तौर पर मिलेंगे।

यह भी पढ़े –

अगर आप भी है Apple iPhone यूजर्स, तो हो जाइए सावधान। एक लिंक पर क्लिक करने से हो सकते हैं आप कंगाल, यहाँ जानिए कैसे ?


कैसे करें ऐप को इंस्टॉल
सबसे पहले आप अपने गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और JioPOS Lite ऐप सर्च करें।
आपको आपकी स्क्रीन पर JioPOS Lite एप दिखाई देगा, उसको इंस्टॉल कर ले।
इंस्टॉलेशन के बाद आपकी स्क्रीन पर कुछ एक्सेस के लिए मैसेज ब्लिंक होगा, उसको ओके कर दें. फिर जियो पार्टनर बनने के लिए अपना जियो नंबर और ईमेल आईडी से लॉगिन करें.
लॉगिन होने के बाद आपको ऐप के वॉलेट में 500, 1000 या 2000 रुपये एड करने होंगे.
इसके बाद आप रिचार्ज करेंगे तो उसका 4.16 परसेंट वापिस आ जाएगा.
इस ऐप में बैंक डिटेल्स नहीं मांगी जाती है, जो पैसा वापिस आएगा वो वॉलेट में एड हो जाएगा. इसका इस्तेमाल आप बाकी रिचार्ज के लिए भी कर सकते हैं.

Related posts

Apple का iPhone 14 अब लॉन्च होगा येलो के कलर वैरिएंट में।

doonprimenews

Smartphone Purchase- कभी भी ना करें smartphone खरीदने की जल्दी, यह 5 चीजें जरूर करें चेक

doonprimenews

Telegram लाया बहुत सारे नए फीचर्स , यहां जाने सब कुछ

doonprimenews

Leave a Comment