Doon Prime News
tech

Telegram लाया बहुत सारे नए फीचर्स , यहां जाने सब कुछ

Telegram ने अपने ऐप के लिए एक नया अपडेट जारी किया है जिसमें पावर सेविंग मोड, ऑटो-सेंड इनवाइट लिंक और बहुत कुछ शामिल हैं। पावर सेविंग मोड आपको अपने डिवाइस पर बैटरी सेविंग देता है। जब बैटरी एक निश्चित स्तर पर पहुंच जाती है, तो फोन कुछ सुविधाओं को धीमा करना शुरू कर देगा ताकि यह ऊर्जा की बचत कर सके।

Telegram में एक सेटिंग है जहां आप यह नियंत्रित कर सकते हैं कि ऐप आपके डेटा को सहेजता है या नहीं, एनिमेशन और प्रभाव को स्वचालित रूप से चलाने के लिए सेट करता है, और पावर सेविंग मोड को बंद कर देता है। कंपनी ने 200 से अधिक Android फोन का परीक्षण किया है और डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बनाई हैं जो उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोत्तम हैं।

Telegram में “Auto-send इनवाइट लिंक” नामक एक नई सुविधा है। इसका मतलब है कि आप यह नियंत्रित कर सकते हैं कि आपके द्वारा बनाए गए समूहों में शामिल होने की अनुमति किसे है। कंपनी ने कहा कि यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को आमंत्रित कर रहे हैं जो खाता या पीता नहीं है, तो अब आप उन्हें एक संदेश के रूप में एक आमंत्रण लिंक भेज सकते हैं।

Telegram में “रीड टाइम इन स्मॉल ग्रुप्स” नामक एक नई सुविधा है। यह दिखाएगा कि एक छोटे समूह में प्रत्येक व्यक्ति कितनी देर तक संदेश पढ़ता है। कंपनी अपने ऐप में कुछ बदलाव कर रही है ताकि यह आपके और आपके दोस्तों के लिए और मजेदार हो सके। उदाहरण के लिए, अब आप चैट में वीडियो की गति बदल सकते हैं, और नए इमोजी और प्रतिक्रियाएं, साथ ही अनुवादित बॉट विवरण भी हैं। आप यह भी देख सकते हैं कि आपके iphone में कौन से फोल्डर हैं, और iOS पर ऐप का उपयोग करना बहुत आसान है।

Related posts

लॉन्च हुआ 5 हज़ार से भी कम कीमत वाला Itel का धमाकेदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स।

doonprimenews

Poco ने भारत में लॉन्च किया अपना सबसे तगड़ी बैटरी और फीचर्स वाला c सीरीज स्मार्टफोन, वो भी काफी किफायती दामों पर।

doonprimenews

iPhone 15 Leaked Specs- लोगों के दिलों से नहीं उत्तरा अभी आईफोन 14 का बुखार, इतने में आईफोन 15 आया सामने

doonprimenews

Leave a Comment