Doon Prime News
tech

यहां 15 हजार से भी कम कीमत वाला Smartphone हुआ लॉन्च, तगड़ी बैटरी के साथ हैं यह गजब के फीचर्स।

Smartphone

यह तो सभी जानते हैं कि Infinix ने पिछले हफ्ते Infinix Note 12 Pro 4G Smartphone के भारतीय Launch को टीज किया था. डिवाइस को अब 26 अगस्त को भारत में Launch करने की पुष्टि की गई है. Infinix Note 12 Pro का आधिकारिक लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आगामी Launch सेक्शन के तहत लाइव हो गया है, जहां कंपनी ने Smartphone के कुछ प्रमुख स्पेक्स का खुलासा किया है. आइए जानते हैं Infinix Note 12 Pro की कीमत (Infinix Note 12 Pro Price In India) और फीचर्स…

बता दें कि Infinix इस Smartphone के साथ बजट सेगमेंट को टारगेट कर रहा है, यानी Note 12 4G की कीमत 15 हजार से कम हो सकती है. बता दें, Infinix Note 12 5G को भारत में 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Launch किया है.

वहीं, Infinix Note 12 4G में एक सर्कुलर कैमरा आईलैंड के साथ एक फ्लैट बैक है जिसमें तीन कैमरा कटआउट हैं. इसमें पावर बटन के साथ फ्लैट साइड हैं और दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर है. सामने की तरफ, डिवाइस में 6.7-इंच AMOLED पैनल FHD + रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और एक ओस-ड्रॉप नॉच के साथ आने की पुष्टि की गई है.

इसी के साथ MediaTek Helio G99 चिपसेट के साथ आने वाला यह भारत का पहला डिवाइस होगा. अनजान लोगों के लिए, Helio G99 मूल रूप से एक उन्नत Helio G96 चिपसेट है, जो अब 12nm नोड के बजाय 6nm नोड पर आधारित है. चिपसेट के साथ 8GB LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज होगा.

आपको बता दें कि Smartphone में 108MP का मुख्य कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और ऑप्टिक्स के लिए AI लेंस होगा. सेल्फी और Video Call के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होगा. 33W रैपिड चार्जिंग के लिए Support वाली 5,000mAh की बड़ी बैटरी इसे पावर देगी. फोन XOS 10.6 ओवरले के तहत Android 12 का उपयोग करेगा.

Related posts

Vivo का 51 हजार का फोन आप भी सिर्फ 5,772 रूपए में अपने घर ला सकते है यहां जाने सब कुछ ।

doonprimenews

Flipkart का ये ऑफर है शानदार, सिर्फ 13 हजार में मिलेगा Iphone, जानिए कैसे

doonprimenews

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

doonprimenews

Leave a Comment