Doon Prime News
tech

IQ00 11 भारत में लॉन्च होने को तैयार , ये फोन होगा दुनिया का सबसे फास्ट चार्जिंग Android Smartphone 5G।

IQ00 का नेक्स्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन IQ00 11 है। यह स्मार्टफोन 11 जनवरी को भारत में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर नई जानकारी सामने आई हैं कि यह दुनिया का सबसे फास्टेस्ट एंड्रॉयड स्मार्टफोन होगा, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को An Tu Tu बेंचमार्क पर सबसे ज्यादा स्कोर मिले हैं। इस स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स और पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट होगा। इस चिपसेट के साथ आने वाला यह भारत में पहला स्मार्टफोन होगा।

OnePlus पहले ही कन्फर्म कर चुका है OnePlus 11 में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। यह स्मार्टफोन भारत में 7 फरवरी को लॉन्च होगा IQ00 11 की तुलना में करीबन एक महीने बाद लॉन्च होगा। वहीं OnePlus सबसे पहले चीन में 4 जनवरी को लॉन्च होगा।

IQ00 11 का An Tu Tu स्कोर

IQ00 11 ने An Tu Tu पर सबसे ज्यादा स्कोर प्राप्त किया है, जो 13,23,820 हैं। यह स्कोर डेडिकेटेड गेमिंग स्मार्टफोन से भी ज़्यादा है, जिनके नाम Asus ROG Phone 6 और ROG Phone 6 प्रो है। यह गेमिंग डिवाइस Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट के साथ आता है। IQ00 11 जैसे स्कोर अभी तक किसी भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन ने हासिल नहीं किया है।

IQ00 11 स्पेसिफिकेशन्स IQ00 11 में Vivo V2 चिपसेट का भी इस्तेमाल किया जाएगा जो Snapdragon 8 Gen 2 की ग्राफिक्स परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए तैयार किया गया है। इससे नाइट फोटोग्राफी भी बेहतर होगी। कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि अपकमिंग मोबाइल इंडिया के पहले 2KE6 डिस्प्ले के साथ तैयार किया जाएगा। यह डिवाइस 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

यह भी पढ़े –उत्तरकाशी में बुधवार सुबह 2:19 बजे लोगो ने महसूस किए भूकंप के झटके।

IQ00 11 में होगा फास्ट चार्जर

IQ00 11 के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जर इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि अभी चार्जिंग स्पीड को मेन्शन नहीं किया गया है। कुल मिला यह पॉवरफुल स्मार्टफोन हो सकता है जिसे हर एक एंगल से परफेक्ट बनाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अभी इंडिया में लॉन्च होने वाले फ़ोन में क्या क्या बदलाव नजर आएंगे ये तो उसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगा।

Related posts

Vivo 5G Smartphone- आपको दीवाना बना देगा Vivo का यह 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी कहेंगे वहां क्या बात है

doonprimenews

iPhone 14 Price Drop- iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो आज सबसे सही मौका है, iPhone 14 पर नहीं मिलेगा ऐसा Offer दोबारा!

doonprimenews

Jio ने लॉन्च किया अपना फैमिली पोस्टपेड प्लान, यहां जाने इसकी कीमत

doonprimenews

Leave a Comment