Doon Prime News
tech

iPhone 14 Price Drop- iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो आज सबसे सही मौका है, iPhone 14 पर नहीं मिलेगा ऐसा Offer दोबारा!

अगर आप भी iPhone 14 खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दे की Flipkart Big Saving Days Sale 16 december से शुरू होने वाली है, लेकिन उसके एक दिन पहले कई Smartphone पर धमाकेदार discount दिए जा रहे हैं. महंगे से महंगे Smartphone बंपर छूट में मिल रहे हैं. iPhone 14 को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया है. ऐसे में फोन पर भारी discount पाना काफी मुश्किल है. लेकिन कई e-commerce websites की सेल में फोन को भारी discount के साथ बेचा जाता है. लेकिन Flipkart पर फोन बिना सेल के ही करीब 26 हजार के discount के साथ मिल रहा है.

iPhone 14 ऑफ़र और छूट

साथ ही वही बताया जा रहा है कि iPhone 14 की launching price 79,900 रुपये है, लेकिन Flipkart पर 78,740 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर 1 परसेंट का discount दिया जा रहा है. इसके अलावा कई Bank और exchange offer है, जिससे फोन की कीमत को काफी कम किया जा सकता है.

iPhone 14 बैंक ऑफर

iPhone 14 को खरीदने के लिए अगर आप Flipkart Axis Bank के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 3,937 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिसके बाद Phone की कीमत 74,803 रुपये हो जाएगी. उसके बाद exchange offer भी है.

iPhone 14 एक्सचेंज ऑफर

बता दे की iPhone 14 पर 20,500 रुपये का exchange offer मिल रहा है. अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा. लेकिन 20,500 रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और model latest हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो Phone की कीमत 54,303 रुपये हो जाएगी.

Related posts

Amazfit band 7 भारत में लॉन्च किया गया है , इसके फ़िचर्स जान आप भी चाहेंगे इसे खरीदना

doonprimenews

अब आप खुद कंट्रोल कर पाएंगे WhatsApp के डिसअप्परिंग मैसेज, बहुत सारे ऑप्शन के साथ आ रहा है ये फीचर।

doonprimenews

OnePlus अब लॉन्च नहीं करेगा अपना OnePlus Pro मॉडल और OnePlus T मॉडल जानें क्या है वजह।

doonprimenews

Leave a Comment