Doon Prime News
nation

क्या Tiktok की एक बार फिर भारत में होगी वापसी? जाने इस खबर में

Tiktok

इस वक्त की खबर Tiktok यूजरस के लिए आ रही है Tiktok to return to India भारत सरकार ने चीन के कई मोबाइल एप्स को बंद कर दिया है। उन्हीं में से एक टिकटॉक भी शामिल है।भारत के यूजर अब टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। एक समय था जब चीनी एप टिक टॉक भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। लोग इस ऐप में अपने शार्ट वीडियो बनाकर शेयर किया करते थे। कई लोगों टिक टॉक के कारण ही सोशल मीडिया में प्रसिद्ध भी हुए। लेकिन आप ऐसी खबर आ रही है कि टिक टॉक भारत में वापस आने वाला है।

आपको बता दें की Tiktok to return in India कुछ महीने पहले टिक टॉक की कंपनी Bytedance मुंबई की एक कंपनी से बात कर रही थी कि किस तरह टिक टॉक को भारत में दोबारा लांच किया जाए। अब एक बड़ी स्पोर्ट्स और गेमिंग कंपनी,स्काईस्पोर्ट्स ने यह कंफर्म कर दिया है कि टिक टॉक जल्द ही भारत में वापस आ रहा है यानी एक बार फिर लोगों को शार्ट वीडियो एप को यूज़ करने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़े -NATO में शामिल हुए ये तीनों देश, जाने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी


बता दें कि सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ, शिव नंदी ने यह बयान दिया है कि यह कंफर्म हो चुका है कि टिक टॉक भारत में एक बार फिर वापस ही कर रहा है। शिवना नदी के अनुसार शिव नंदी के अनुसार अगर ऐसा होता है तो वीडियो गेम BGMI की भी भारत में 100% वापसी होगी। कुछ महीने पहले एक ET रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया था कि Bytedance हीरानंदानी ग्रुप से बात कर रहा था कि वह भारत में इस वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म को वापस लेकर आए। लेकिन अभी तक भारत सरकार ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Related posts

Big Breaking- प्रदेश में भारी बरसात लोगों की जान पर पड़ रही भारी, 70 दिनों में हुई 132 मौत कई लोग अभी भी लापता

doonprimenews

एक गांव ऐसा भी है जहां नहीं मनाई जाती दीपावली, जानिए क्यों ?

doonprimenews

यहां जमीनी विवाद के चलते युवक कि गई हत्या, भाजपा नेता के साथ-साथ कई लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज।

doonprimenews

Leave a Comment