Doon Prime News
tech

WhatsApp Trick 2022- व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर, थर्ड पार्टी ऐप की मदद से अब आप कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ डिलीट मैसेज भी कर पाएंगे चेक

WhatsApp पर हर साल कई फीचर्स आते हैं, जो काफी जबरदस्त होते हैं. इस साल भी वॉट्सएप पर गजब फीचर्स आए, जिन्हें यूजर्स ने काफी पसंद किया. थर्ड पार्टी ऐप्स की मदद से आप कई शानदार काम कर सकते हैं, चाहे वो कॉल रिकॉर्डिंग हो या फिर डिलीट हुए मैसेज को देखना. WhatsApp Call recoding की सुविधा नहीं देता है, लेकिन आप Third Party Apps की मदद से ऐसा कर सकते हैं. Cube ACR नाम का App आपको Play Store से download करना होगा. इंस्टॉल करने के बाद आपको कुछ परमीशन्स को अलाउ करना होगा. जिसके बाद आप सभी Calls को Record कर सकेंगे.

WhatsApp पर delete हुए message नहीं पढ़े जा सकते हैं. लेकिन Third Party Apps की मदद से यह मुमकिन है. आपको Play Store से Get Deleted Messages नाम का App download करना होगा. कुछ परमीशन्स को अलाउ करना होगा. उसके बाद आप delete हुए message आसानी से पढ़ सकेंगे. लेकिन अगर आपका Chat Open है और Message Send करने के बाद सामने वाले ने delete कर दिया है तो उसको नहीं पढ़ सकेंगे. लॉक फोन में आए delete message को आसानी से पढ़ा जा सकता है.

WhatsApp पर आप अलग-अलग समय के अंतराल में लंबे Voice message record कर सकते हैं. आपको बस Mick Icon पर प्रेस करना है और लॉक आइकन को ऊपर की तरफ स्लाइड करना है. Voice message की रिकॉर्डिंग शुरू हो जाएगी. लाल माइक से आप पॉज भी कर सकते हैं.

Related posts

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च Moto G Play (2023), यहाँ जाने इसकी कीमत और पूरी डिटेल

doonprimenews

WhatsApp के यूजर के लिए एक और नया अपडेट, अब यूजर्स को टेक्स्ट करने में आने वाला और मजा, यहां जाने कैसे।

doonprimenews

Smartphone Exchange- अगर आप भी अपना फोन है एक्सचेंज करवाने जा रहे हैं तो उससे पहले जरूर पढ़ ले यह खबर, बड़े काम की है यह खबर

doonprimenews

Leave a Comment