Doon Prime News
tech

भारत में त्योहारों के दौरान Flipkart और Amazon से भी सस्ता सामान बेच रही है यह प्राइवेट और सरकारी Website, 50% से ज्यादा का डिस्काउंट।

Website

Best Online Deals: यह तो सभी जानते हैं कि India में त्योहारों का Season शुरू हो चुका है जिसमें लोग सबसे ज्यादा Shopping करना पसंद करते हैं. कुछ साल पहले तक लोग सबसे ज्यादा Online Shopping किया करते थे लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है लोग अब Online Shopping की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. Market में Flipkart और अमेजन जैसी Online Shopping साइट्स पहले से ही मौजूद है जो अच्छा खासा Discount Offer करती है लेकिन फेस्टिव सीजन में Shopping ज्यादा रहती है ऐसे में डील्स भी ज्यादा चाहिए होती है. अगर आप कम खर्च में ज्यादा Shopping करना चाहते हैं और उन पर तगड़ी डील्स भी हासिल करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ सरकारी और प्राइवेट शॉपिंग साइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप भयंकर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और यह मार्केट के किसी अन्य Option से कहीं ज्यादा बेहतर है.

Gem: बता दें कि यह एक सरकारी Online Marketplace है जिसे लेकर कुछ समय पहले सर्वे भी किया जा चुका है जिसमें यह बात निकलकर सामने आई थी कि कुछ ऐसे प्रोडक्ट है जो इस Shopping Site पर काफी किफायती कीमत में भेजे जा रहे हैं. इसे लेकर Market में काफी चर्चा भी हो चुकी है. ज्यादातर ग्राहकों को इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है.


Meesho: यह तो सभी जानते हैं कि भारत में Meesho काफी ट्रेंडिंग शॉपिंग प्लेटफॉर्म बन गया है क्योंकि इस पर Products की कीमत अन्य Online Website की तुलना में तकरीबन आधी है. Product कितने किफायती कीमत में बेचे जा रहे हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. कपड़ों की खरीदारी हो या बच्चों के खिलौने हर Product पर भयंकर Discount Offer ffer किया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. अगर आप इस दिवाली Shopping की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है और यहां पर आपको 50 फीसद से ज्यादा का Discount भी मिल सकता है.

Shopsy: आपको बता दें कि इस Website पर आप Shopping तो कर ही सकते हैं साथ ही साथ पैसे भी कमा सकते हैं. यह Website हाल ही में लोगों के सामने आई है और तब से लेकर अब तक लोग जमकर इस पर Shopping कर रहे हैं और पैसे बचा रहे हैं अगर आप भी इस Festive Season Shopping के दौरान काफी सारे पैसे बचाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन प्लेटफार्म साबित हो सकती है.

Related posts

Amazon-Flipkart Sale Offer :सिर्फ 249 रूपये में ख़रीदे ये 5G स्मार्टफोन, यहाँ जाने पॉपुलर स्मार्टफोन की कीमतों पर बेस्ट ऑफर

doonprimenews

Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो हो जाए तैयार, आ रहा है Samsung का यह Smartphone,iphone की करेगा छुट्टी, जाने क्या हैं इसके features

doonprimenews

अब Jio ला रहा है बेहद सस्ता 5G Smartphone, जानिए इसके कीमत और शानदार फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment