Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ सड़क के बीचों-बीच युवक लगातार करता रहा हवा में फायरिंग, मचा हड़कंप

सिपाही

एक गली में एक युवक का हवाई फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक हवा में दो राउंड फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी हैं।


बता दें की एक युवक किसी गांव के बीच गली में खड़ा होकर पिस्टल को हवा में लहराकर दो राउंड फायर करता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है। युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव का है और चुनाव जीतने के बाद युवक पिस्टल हाथ में लेकर फिल्मी अंदाज में हवा में लहराकर फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़े –IND W vs SL W:एशिया कप 2022 की हुई शुरुआत, पहले मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 41रन से श्रीलंकाई महिला क्रिकेट टीम को दी मात*


हालांकि अभी तक पिस्टल का लाइसेंस है या नही इस विषय में कोई जानकारी नही है। एसओ मनोहर सिंह भंडारी ने बताया सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक हवा में फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो कहां का है और कब का है इसकी फिलहाल जानकारी जुटाई जा रही है। पुष्टि होने पर युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

सुबोध उनियाल ने किया Eco Trail का उद्घाटन, पर्यटकों का बढ़ेगा आकर्षण

doonprimenews

बद्रीनाथ दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परोसे गए ये पहाड़ी व्यंजन, तो वहीं इस चीज़ का किया मोदी ने परहेज

doonprimenews

सीएम धामी के रुद्रप्रयाग दौरे की एक तस्वीर पोस्ट कर हरीश रावत बोले -वाह!क्या अंदाज़ है,साथ ही कांग्रेसियों को भी दी ये नसीहत

doonprimenews

Leave a Comment