Doon Prime News
udhamsinghnagar

सिविल लाइन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मिली बड़ी सफलता, यूनिसेक्स सैलून मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट का किया भांडाफोड़ ।

एसएसपी

शुक्रवार को सिविल लाइन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने यूनिसेक्स सैलून मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया। इस दौरान तीन लड़कियों समेत चार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। छापे के दौरान स्पा सेंटर का संचालक वहाँ से फरार हो गया।

वरीष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंहनगर के द्वारा अपराध नियंत्रण हेतु एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट का जनपद मे चलाया जा रहा है अनैतिक व्यापार पर रोक लगाने के लिए निर्देशित किया गया था। उक्त क्रम में पुलिस अध्यक्ष नगर रुद्रपुर पुलिस अधीक्षक अपराध ऊधमसिंह नगर व पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन के निर्देशन में निरीक्षक बसंती आर्य, प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधमसिंहनगर द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।

सूत्रों से मिली सूचना पर प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधमसिंहनगर टीम द्वारा आवश्यक कार्रवाई करते हुए सिविल लाइन रुद्रपुर में स्थित यूनिसेक्स सैलून मसाज सेंटर में छापा मारा गया। तो मसाज सेंटर के ऑनर साहित दो युवक और युक्तियाँ अनैतिक कार्य करते हुए पाए गए। छापेमारी के दौरान मौके से एक युवक फरार हो गया। मौके से मसाज सेंटर के कमरों व डस्टबिनों से काफी आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। तथा मसाज सेंटर के कस्टमर एंट्री रजिस्टर में किसी कस्टमर का नाम रजिस्टर नहीं किया गया था और ना ही मसाज सेंटर में कार्य करने वाली युवतियों में कोई पुलिस सत्यापन व मसाज थेरपिस्ट के डिप्लोमा तथा रजिस्ट्रेशन पाएँगे। चेकिंग करने के दौरान तीन युक्तियों द्वारा बताया गया कि वह काफी गरीब हैं और बेसहारा हैं।

यह भी पढ़े – भारत में त्योहारों के दौरान Flipkart और Amazon से भी सस्ता सामान बेच रही है यह प्राइवेट और सरकारी Website, 50% से ज्यादा का डिस्काउंट।

जिसके कारण पैसों के लिए मसाज सेंटर में काम कर रही है। मसाज स्पा सेंटर की ओर नर द्वारा उन्हें कोई सैलरी नहीं दी जाती है। जबरदस्ती कस्टमर के साथ अनैतिक कार्य करने पर पैसे कमाने हेतु कहा जाता है। मना करने पर मसाज सेंटर से निकाल देने की धमकी भी दी जाती है। जिनमें से एक युवती ने खुद को फरीदाबाद, हरियाणा का निवासी व माता पिता की मृत्यु होना दूसरी व तीसरी युवती द्वारा काफी गरीब व खुद को दक्षिण दिल्ली व नेपाल का होना बताया गया। सभी लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर मसाज सेंटर की ओनर व अन्य अभियुक्तों द्वारा उपयुक्त युक्तियों को नेपाल, दिल्ली, फरीदाबाद, हरियाणा से लाकर मसाज सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य करने के लिए मजबूर किया गया। मसाज सेंटर की ओनर सहित कुल चार युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें खिलाफ़ कोतवाली रुद्रपुर में एफआईआर नंबर 643 2022 धारा 370 भादवी व धारा 314,516,718 अनैतिक व्यापार निवारण अधी0 1956 पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Khatima :कार ने दो स्कूटी सवार तीन महिला समेत चार लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के हैं सभी मृतक, मचा कोहराम, कार चालक फरार

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

उत्तराखंड : खटीमा के गौरव पोखरियाल ने उत्तीर्ण की NEET परीक्षा । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment