Doon Prime News
tech

Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो हो जाए तैयार, आ रहा है Samsung का यह Smartphone,iphone की करेगा छुट्टी, जाने क्या हैं इसके features

लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार , Galaxy S23 Ultra के डिजाइन में कोई अलग बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। जी हाँ,On Leaks के अनुसार , S23 Ultra का डिजाइन S22 की तरह ही होगा।लीकर ने बताया है कि डिजाइन में मामूली बदलाव किए जाएंगे।जैसे- स्लिम बेजल्स, मोटाई और वजन।साथ ही इस बात की भी जानकारी दी है यह थोड़ा छोटा हो सकता है।


आपको बता दें की Samsung इस फोन में क्वालकॉम लेटेस्ट स्मार्टफोन चिप Snapdragon 8 Gen 2 का इस्तेमाल कर सकता है।आने वाले फ्लैगशिप एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स में इसी चिप का इस्तेमाल होना है।ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में इसी चिप का इस्तेमाल होगा।


Samsung Galaxy S23 Ultra में वही बैटरी साइज मिलेगा, जो कंपनी ने इस साल S22 में पेश किया था। लीकर Ice Universe के मुताबिक, S23 Ultra में 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी। फोन में स्नैपड्रेगन का लेटेस्ट चिपसेट का इस्तेमाल करेगा, जो बैटरी लाइफ को इम्प्रूव करता है और ऐसे में बैटरी जबरदस्त होने वाली है।


इतना ही नहीं Ice Universe के लीक के अनुसार,फोन में 12,240 x 16,320 रिजॉल्यूशन के साथ 200MP का प्राइमरी लेंस मिलेगा।इसके अलावा फोन में 50MP का सेंसर और एक डिफॉल्ट सेंसर मिलेगा।फोन को जबरदस्त कैमरे के लिए ही जाना जाता है।यानी कहा जा सकता है कि कैमरे के लिहाज से फोन सबसे शानदार साबित हो सकता है।


हालांकि Samsung Galaxy S23 Ultra की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है।इस साल की शुरुआत में S22 सीरीज को पेश किया गया था।कंपनी इसी पेटर्न को फॉलो करेगी।कई रिपोर्ट्स में दावा किया है कि फोन 2023 के फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़े -*Smartphone यूजर्स फ़ोन क्लीन करते वक्त रखे इन बातों का ध्यान नहीं तो पड़ सकते हैं लेने के देने*


Samsung के इस फोन की कीमत इतनी ज्यादा नहीं होगी।अफवाहों की मानें तो बेस गैलेक्सी S22 मॉडल की शुरुआती कीमत 799.99 डॉलर (करीब 65 हजार रुपये) होगी, जबकि गैलेक्सी S22+ 999.99 डॉलर (करीब 82 हजार रुपये) से शुरू होता है।हाई-एंड गैलेक्सी S22 अल्ट्रा आपको कम से कम 1,199.99 डॉलर (करीब 99 हजार रुपये) में मिलेगा।

Related posts

Motorola ने  Moto Tab G62 किया Launching, इसमें कम बजट के साथ मिलेगी आपको दमदार Battery।  

doonprimenews

Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप

doonprimenews

Indian Army- तवांग में चीनी सैनिकों के घुसपैठ की कोशिश के बाद भारतीय सेना आई एक्शन में, चीन बॉर्डर पर तैनात होगा ये खतरनाक हथियार!

doonprimenews

Leave a Comment