Doon Prime News
tech

अब Jio ला रहा है बेहद सस्ता 5G Smartphone, जानिए इसके कीमत और शानदार फीचर्स।

Jio Phone

JioPhone Next अपने एंट्री लेवल Smartphone सफलता के बाद, जो कि कंपनी का पहला Smartphone था, अब Jio जल्द ही अपना बहुप्रतीक्षित 5G Smartphone Launch कर सकता है. JioPhone 5G के रूप में डब किया गया, Smartphone को एक और बजट Smartphone कहा जाता है जिसमें 5G क्षमताएं हैं. इसलिए, यदि आप एक किफायती 5G Smartphone की तलाश में हैं, तो यह एक अच्छा विचार हो सकता है. आइए जानते हैं JioPhone 5G की एक्सपेक्टेड कीमत और फीचर्स..

बता दें कि JioPhone Next को कंपनी ने पिछले साल नवंबर में 6,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. यह उम्मीद की जाती है कि JioPhone 5G उसी परंपरा का पालन करेगा और 10,000 रुपये की कम कीमत पर लाएगा. हालांकि, फिलहाल इसकी सही कीमत का पता नहीं चल पाया है.

इसी के साथ ही JioPhone 5G में 6.5-इंच की HD + IPS LCD स्क्रीन हो सकती है जो 60Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करती है. Smartphone क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G चिपसेट से लैस हो सकता है जिसे GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. इसमें 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ रियर डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावना है. JioPhone 5G में 5,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है.

वहीं, Smartphone के प्रगतिओएस पर चलने की उम्मीद है और यह कुछ Jio ऐप्स के साथ-साथ Google Play सेवाओं के साथ भी आ सकता है. अफवाहों के अनुसार, स्मार्टफोन में ऑलवेज-ऑन गूगल असिस्टेंट, रीड-अलाउड टेक्स्ट, गूगल लेंस सपोर्टेड ट्रांसलेशन और बहुत कुछ शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कि कई रिपोर्टों के मुताबिक Smartphone Launch Date (Expected) को Jio के महीने के अंत में AGM (वार्षिक आम बैठक) में लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि कंपनी ने फोन को लेकर कुछ नहीं बताया है. यह सिर्फ संभावना है. कीमत और फीचर्स को अच्छे से जानने के लिए हमें लॉन्चिंग तक इंतजार करना होगा.

Related posts

अगर आप भी है Apple iPhone यूजर्स, तो हो जाइए सावधान। एक लिंक पर क्लिक करने से हो सकते हैं आप कंगाल, यहाँ जानिए कैसे ?

doonprimenews

Samsung Galaxy Z Fold 5 जलद होगा लॉन्च , यहां जाने कब

doonprimenews

Flipkart पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर , अब आप भी खरीद सकते है 40 हज़ार से कम में iPhone 13

doonprimenews

Leave a Comment