Doon Prime News
tech

Airtel Prepaid Plan- एयरटेल के यह सभी प्रीपेड प्लान हुए महंगे, जानिए कौन-कौन से हैं वह सभी प्रीपेड प्लान

Airtel ने अपने यूजर्स को जोर का झटका दिया है. उन्होंने अपने सबसे सस्ते Prepaid Plan को महंगा कर दिया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि उसने अपना सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है. इसका असर उन लोगों पर दिखेगा जो कम कीमत वाले प्लान को लेना पसंद करते हैं. Airtel ने अपने सबसे सस्ते 99 रुपये वाले प्लान की कीमत में डेढ़ गुना यानी करीब 56 रुपये का इजाफा कर दिया है. यानी Airtel का 99 रुपये वाला प्लान अब 155 रुपये में मिलेगा.

इन 7 सर्कल में बढ़ी कीमत

Airtel के इस बढ़े हुए प्लान को फिलहाल 7 सर्कल में रोलआउट किया गया है, जिसमें Andhra Pradesh, Bihar, Himachal Pradesh, Karnataka, North East Rajasthan और Western Uttar Pradesh शामिल है.

Airtel काफी समय से Prepaid Plans की कीमत को बढ़ाने की बात कह रही था. इसकी शुरुआत उसने 99 रुपये वाले प्लान से की है. कंपनी Airtel Prepaid Plan का एवरेज रेवेन्यू पर यूजर्स 129 रुपये से बढ़ाकर 300 करने की बात कह रही है. उम्मीद की जा रही है कि Airtel के बाकी प्लान्स की कीमतें भी बढ़ेगी.

Airtel के 155 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. जिसमें 1GB डेटा, Unlimited Calling और 300 SMS दिए जाते हैं. Prepaid recharge Plan को सबसे पहले साल 2022 November में Hariyana और Odisha में बंद करने के बाद 155 रुपए वाले प्लान को रोलआउट किया था.

Related posts

WhatsApp New Features- व्हाट्सएप का यह फीचर इस्तेमाल करते ही आपका चैटिंग करने का तरीका हो जाएगा आसान, व्हाट्सएप लाया 3 धमाकेदार फीचर्स

doonprimenews

Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप

doonprimenews

Portable Power Station: मार्केट में ऐसा पावर स्टेशन हुआ लॉन्च, जिससे सालों-साल आपके बिजली का बिल आएगा जीरो

doonprimenews

Leave a Comment