Doon Prime News
dehradun

Dehradun :युवतियों के सामने सुपर बाइक से स्टंट करना यूट्यूबर को पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने किया गिरफ़्तार, उतारा भूत

बर देहरादून से जहाँ युवतियों के सामने सुपर बाइक से स्टंट करना एक यूट्यूबर को भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने उसे चिन्हित किया और पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी यूट्यूबर को गिरफ्तार भी कर लिया।एसपी ट्रैफिक अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने बताया कि पुलिस बीते एक सप्ताह से रैश ड्राइविंग करने वाले यूट्यूबरों पर नजर रख रही है।


वहीं अब तक 10 यूट्यूबरों को चिन्हित किया जा चुका है। इन्हीं मे से एक धनंजय सिंह निवासी कांवली रोड को मंगलवार को पकड़ लिया गया। उसने अपने चैनल पर दो वीडियो अपलोड की थी। इसमें कैप्शन दिए हुए थे क्यूट गर्ल रिएक्शन ऑफ कावासाकी जेड900 और क्यूट गर्ल मार्केट रिएक्शन। इन वीडियो में वह राह चलती लड़कियों के सामने स्टंट बाइकिंग करता नजर आ रहा था।


आपको बता दें की जैसे ही बाइक लड़कियों के सामने पहुंचती वहां पर तेज एक्सलरेटर देकर उन्हें परेशान कर रहा था। इसके अलावा भी उसने कई और वीडियो भी अपने चैनल पर अपलोड की हैं।उसके खिलाफ पटेलनगर थाने में आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इन धाराओं के तहत मुकदमा हुआ दर्ज


आईपीसी 177-झूठी जानकारी देना।
आईपीसी 290-सार्वजनिक स्थान पर उपद्रव।

आईपीसी 509-महिला का अनादर करना।
आईपीसी 283- लोक मार्ग पर बाधा पैदा करना।

यह भी पढ़े –

**Flipkart पर एक बार फिर हो गई है धमाकेदार सेल हुई शुरु, लूट ले इस सेल का पूरा फायदा।
**


दरअसल,एसपी ट्रैफिक ने बताया कि इन यूट्यूबरों से पुलिस मोटर वाहन अधिनियम के तहत तीन लाख रुपये का जुर्माना भी वसूल सकती है। इसके अलावा उन्हें छह माह के लिए मुचलका पाबंद भी किया जा सकता है। इस पर लगातार नजर रखी जा रही है।

Related posts

नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने एवं उसके साथ दुराचार करने के मामले में थाना सेलाकुई पुलिस द्वारा नाबालिक को बरामद कर अपहरणकर्ता अभियुक्त को किया गया गया गिरफ्तार

doonprimenews

टिकट वितरण के बाद पहली बार सीएम धामी पहुंचे अल्मोड़ा, जीत के लिए गोलू देवता से मांगा आशीर्वाद

doonprimenews

Dehradun breaking- Elloras melting moment’s कि बेकरी मैं लगी भीषण आग, हुआ लाखो का नुकसान।

doonprimenews

Leave a Comment