Doon Prime News
tech

WhatsApp New Features- व्हाट्सएप का यह फीचर इस्तेमाल करते ही आपका चैटिंग करने का तरीका हो जाएगा आसान, व्हाट्सएप लाया 3 धमाकेदार फीचर्स

WhatsApp समय के साथ काफी बदल रहा है. यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए WhatsApp नए-नए फीचर्स पर काम कर रहा है. Social messaging platform अपने drawing tool के लिए एक नए डिजाइन किए गए टेक्स्ट एडिटर पर काम कर रहा है. Betainfo की रिपोर्ट के अनुसार drawing editor को बेहतर बनाने के लिए प्लेटफॉर्म तीन नई सुविधाओं को पेश करने की योजना बना रहा है. जिससे चैटिंग करने का अंदाज बदल जाएगा.

पहला फीचर यूजर को कई प्रकार के फॉन्ट्स में टाइप करने का मौका देगा. Keyboard के ऊपर फॉन्ट के कई ऑप्शन्स डिस्प्ले होंगे. उस पर क्लिक कर के टाइप कर सकेंगे.

दूसरा फीचर टेक्स्ट अलाइनमेंट को फ्लैगजिबल करेगा. यूजर्स इस फीचर की मदद से टेक्स्ट को लेफ्ट, सेंटर या राइट में अलाइन कर पाएंगे, जिससे यूजर्स को Photo, Video में टेक्स्ट को फॉर्मेट करने का ज्यादा कंट्रोल मिलेगा.

बैकग्राउंड कर सकेंगे चेंज

तीसरा फीचर यूजर्स को टेक्स्ट के पीछे बैकग्राउंड बदलने की अनुमति देगी, जिससे important text को सेपरेट करना आसान हो जाएगा. पिछले हफ्ते यह बताया गया कि messaging platform एक नई सुविधा पर काम कर रहा था, जो यूजर्स को उनकी original quality में Photos भेजने की अनुमति देगा.

Related posts

FASTag का रिचार्ज कराते समय एक शख्स के अकाउंट से उड़ गए 1 लाख रुपये, रहे सावधान

doonprimenews

ट्विटर जल्द ही अपने यूजर्स को ट्वीट लिखने के लिए दे सकता है ज्यादा स्पेस, यहां जाने सब कुछ

doonprimenews

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale में laptopsपर मिल रहा है भारी डिस्काउंट आज ही खरीदें .

doonprimenews

Leave a Comment