Doon Prime News
sports

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शतक लगाकर आउट हुए रोहित,पवेलियन लौटते समय कोहली के साथ कर रहे थे मस्ती अब तस्वीरें हो रहा वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा ने 85 गेंद में 101 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने वनडे में तीन साल बाद शतक लगाया। वनडे क्रिकेट में उनका पिछला शतक जनवरी 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु के मैदान पर आया था। रोहित इस मैच में शतक लगाने के बाद ही आउट हो गए। पवेलियन लौटते समय उन्होंने विराट कोहली के साथ मस्ती भी की। रोहित और कोहली की मस्ती की तस्वीरें बीसीसीआई ने शेयर कीं, जो फैंस को काफी पसंद आईं।


जी हाँ,रोहित और विराट पिछले एक दशक में भारतीय क्रिकेट के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। रोहित ने 2007 टी20 विश्व कप जीता तो विराट 2011 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे। 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को जीत दिलाने में दोनों का बड़ा योगदान रहा। धोनी के बाद विराट ने तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी की और विराट के बाद रोहित यह जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। दोनों की दोस्ती गजब की है और पहले भी कई बार मैदान पर यह दिख चुका है।


इस मैच के दौरान भी रोहित शतक लगाने के बाद आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे और विराट बल्लेबाजी के लिए मैदान में जा रहे थे। ऐसे में दोनों रास्ते में मिले और इसी दौरान मस्ती भरे अंदाज में एक दूसरे से बात की।


वहीं इस मैच में रोहित और गिल ने शतकीय पारियां खेलीं और पहले विकेट के लिए 212 रन जोड़ दिए। इन दोनों के बाद हार्दिक पांड्या ने भी अर्धशतक लगाया और भारत ने 385 रन बना दिए। इसके बाद कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर ने विकेट निकाले और भारत ने यह मैच बड़े अंतर से जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम की। यह सीरीज जीतने के साथ ही टीम इंडिया वनडे रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़े –*Airtel Prepaid Plan- एयरटेल के यह सभी प्रीपेड प्लान हुए महंगे, जानिए कौन-कौन से हैं वह सभी प्रीपेड प्लान*


वनडे विश्व कप से पहले रोहित शर्मा का फॉर्म में आना, भारत के लिए सुखद है। अब रोहित और गिल की सलामी जोड़ी के साथ ही विराट कोहली और श्रेयस अय्यर मध्यक्रम में अच्छी फॉर्म में हैं। निचले क्रम में हार्दिक पांड्या कमाल कर रहे हैं। स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव और तेज गेंदबाजी में सिराज और शमी जोड़ी लय में है। रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह की वापसी के बाद भारतीय टीम अपने घर में विश्व चैंपियन बनने के लिए तैयार होगी।

Related posts

IND vs SL :टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 1-0से बनाई बढ़त, डेब्यू मैच में ही मावी ने बरपाया कहर,दीपक -अक्षर की जोड़ी ने किया कमाल

doonprimenews

एशिया कप 2022:पाकिस्तान बनाम अफ़ग़ानिस्तान मुक़ाबले में पाकिस्तान की हुई एक विकेट से जीत, भारत के टूटे एशिया कप में पहुँचने के सपने

doonprimenews

उर्वशी रौतेला ने सुनाया पंत को लेकर किस्सा तो भड़क गए क्रिकेटर, बोले -मेरा पीछा छोड़ बहन, झूठ की भी हद होती है

doonprimenews

Leave a Comment