Doon Prime News
tech

मार्केट में आ चूका है एक जबरदस्त फ़ोन, कम कीमत में काफी फायेदे , आज ही खरीदे

RealmeC31

मार्केट में एक जबरदस्त फ़ोन आ चुका है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप कम कीमत में अच्छा स्मार्ट फ़ोन ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए Realme C31 काफी अच्छा है. इस पर आप ऑफर के तहत काफी कम कीमत मिल सकता है। Realme के स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं और इसके कैमरे तो लाजवाब ही होते हैं। स्मार्टफोन पर चल रही बंपर सेल का आपको फायदा उठाकर Realme C31 खरीद लेना चाहिए।

क्या है Realme C31 ऑफर
Flipkart हो या Amazon हर जगह Realme C31 ₹10,999 लिस्टेड है। लेकिन अगर आप बैंक ऑफर का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5% तक की छूट भी मिल सकती है। इसके अलावा अगर आपके पास चालू स्मार्टफोन है। तो आपको एक्सचेंज ऑफर में ये मोबाइल लगभग 8000 का डिस्काउंट मिल सकता है। इसका मतलब ये मोबाइल आपको काफी कम दाम में मिल सकता है। इस मोबाइल कि आपको 1 साल की वारंटी मिलती है, और इसके ऐक्सेसरीज पर छे महीने की वारंटी है।

Realme C31 में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है। मोबाइल के डिस्प्ले 6.52 इंच का है और इसके साथ ही मोबाइल में तीन कैमरे भी होंगे इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा पाँच मेगापिक्सल का है। मोबाइल में पांच मेगा की बैटरी दी गयी है। जो फास्ट चार्जिंग करती है।

Related posts

Airtel ने एक बार फिर प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज किए महंगे, सबसे सस्ते प्लान में भी 56 रुपए तक बढ़ाए।

doonprimenews

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

iPhone 15 Pro और Pro Max आयेगा नए अपग्रेडेड वर्जन के साथ, जिसके लिए आपको चुकाना पड़ सकता है ज्यादा दाम।

doonprimenews

Leave a Comment