Doon Prime News
tech

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

Elon Musk

Elon Musk ट्विटर के मालिक बन चुके हैं और वो कई बड़े फैसले ले रहे हैं। आपको बता दे की सबसे पहले उन्होंने कई बडे़ अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया और अब जिसके बाद Twitter में भी कई बड़े बदलाव कर रहे हैं। blue tick के लिए हर महीने 8 डॉलर लेना हो या फिर freedom of speech की बात हो। वो रोज नए-नए फैसले ले रहे हैं। कहा जा रहा है की अब उन्होंने Parody Accounts और User Name Changes करने के लिए नया रूल बनाया है। Elon Musk ने सोमवार की सुबह लगातार तीन ट्वीट किए। मस्क के ये tweets twitter accounts के सस्पेंड होने से जुड़ा है।

साथ ही आपको बता दे की Elon Musk द्वारा कहा गया की वो हर Account Suspend कर दिया जाएगा जो अपनी पहचान बदलेगा। अगर कोई Parody Accounts है तो उसपर साफ लिखा होना चाहिए कि वो Parody Accounts है, अन्यथा वो Account Suspend कर दिया जाएगा जो किसी और का नाम या फोटो इस्तेमाल कर रहा होगा। वही इसके अलावा एक अलग tweet में, Elon Musk द्वारा कहा गया कि tweeter ने निलंबन से पहले एक चेतावनी जारी की थी, लेकिन चूंकि ट्विटर वेरिफिकेशन शुरू कर रहा है, इसलिए कोई चेतावनी नहीं होगी और साथ ही ‘नो एक्सेप्शन्स’ होगा।

साथ ही वही Elon Musk द्वारा यह भी कहा गया कि, ‘यह स्पष्ट रूप से Twitter Blue पर साइन अप करने की शर्त के रूप में पहचाना जाएगा.’ किसी भी नाम परिवर्तन को जोड़ने से Verified checkmark का अस्थायी नुकसान होगा। Twitter ने Elon Musk के Social Media Platform के पहले बड़े संशोधन में, शनिवार को Apple के App Store में अपने ऐप को Blue Check Verification Marks के लिए 8 डॉलर चार्ज करना शुरू करने के लिए अपडेट किया। Tesla Inc. (TSLA.O) के मालिक मस्क, जो Twitter के मुख्य कार्यकारी के रूप में भी काम करेंगे, उन्होंने पिछले महीने कहा था कि ट्विटर “व्यापक रूप से विविध दृष्टिकोण” के साथ एक सामग्री Moderation council का गठन करेगा।

यह भी पढ़े- Janhvi Kapoor- कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंची जाह्नवी कपूर के बाथरुम सीक्रेट्स का हुआ खुलासा

साथ ही वही Restricted accounts के विषय पर, Elon Musk ने पिछले हफ्ते कहा था कि जब तक Social Media Platform के पास “ऐसा करने के लिए एक स्पष्ट प्रक्रिया” नहीं है, तब तक उन्हें ट्विटर पर वापस जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस तरह की प्रक्रिया बनाने में कम से कम कुछ और सप्ताह लगेंगे।

Related posts

Samsung Galaxy लाया है अपने 2 धमाकेदार स्मार्टफोन जो जल्द ही होंगे लॉन्च , यहां जाने कब

doonprimenews

अब आप खुद कंट्रोल कर पाएंगे WhatsApp के डिसअप्परिंग मैसेज, बहुत सारे ऑप्शन के साथ आ रहा है ये फीचर।

doonprimenews

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं Nothing Phone 1 तो ये सही मौका है, सिर्फ 10 हजार से भी कम कीमत पर।

doonprimenews

Leave a Comment