Doon Prime News
almora

भरी ठंड में अल्मोड़ा में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी , स्टेडियम पहुंच अभ्यास कर रहे युवाओं के साथ लगाई दौड़

बड़ी खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अल्मोड़ा के दौरे पर हैं। आज सुबह वे भरी ठंड में मॉर्निंग वॉक पर निकले। इस दौरान उन्होंने रास्ते में मिले लोगों से विकास कार्यों का फीडबैक लिया। वहीं, विशेष रूप से उन्होंने युवाओं से बात की। इस दौरान वे स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचे और वहां अभ्यास कर रहे युवाओं के साथ दौड़ लगाई। इसके बाद उन्होंने उनके साथ बैडमिंटन भी खेला। प्रदेश के मुखिया को अपने बीच पाकर युवा काफी उत्साहित भी नजर आए।


वहीं सीएम धामी ने युवाओं से कहा कि अच्छा स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। पढ़ाई के साथ ही फिट रहना भी बहुत जरूरी है। खेल को हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। कहा कि हम सभी को मिलकर ‘खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट’ में पूरी उर्जा के साथ शामिल होना चाहिए। हमें चाहिए कि हम खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें।


इस दौरान मुख्यमंत्री ने आम लोगों से भी मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जब भी जिलों के दौरों पर जाते हैं तो रात्रि विश्राम वहीं करते हैं।


इतना ही नहीं वे वहां मॉर्निंग वॉक पर भी जरूर जाते हैं। इस दौरान वे आम लोगो से मिलकर उनका हाल-चाल भी जानते हैं और सरकारी विकास योजनाओं व विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी लेते हैं।इससे पहले वे देहरादून में भी सुबह की सैर पर निकले थे। वहीं, बीती 13 नवंबर को पिथौरागढ़ में दौरे के दौरान भी वे मॉर्निंग वॉक पर गए थे। इस दौरान उन्होंने सड़क पर चाय की चुस्की लेते हुए लोगों से फीडबैक लिया था।

यह भी पढ़े -*बद्रीनाथ धाम में कपाट बंदी के लिए हुई सजावट में लगे कमल के फूल बने आकर्षण का केंद्र, जाने क्यों हो रही जमकर चर्चा*


आपको बता दें की इसके बाद उन्होंने राजकीय पुस्तकालय का लोकार्पण किया। वहीं वे एनसीसी कैडेट्स व अन्य प्रतिभाशाली स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ ‘उत्तराखण्ड राज्य सर्वश्रेष्ठ राज्य होगा’ विषय पर संवाद में भी शामिल हुए।

Related posts

ध्याड़ी पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,11 बूथ कमेटियों के सम्मेलन को किया संबोधित,जानिए क्या बोले कुंजवाल

doonprimenews

अल्मोड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 बस वालों से मिला 26.5 किलोग्राम गांजा

doonprimenews

अल्मोड़ा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 2 घायल

doonprimenews

Leave a Comment