Doon Prime News
tech

iPhone 15 Pro और Pro Max आयेगा नए अपग्रेडेड वर्जन के साथ, जिसके लिए आपको चुकाना पड़ सकता है ज्यादा दाम।

Iphone

Apple एक नया, अधिक कीमत वाला iPhone पेश कर रहा है जिसे iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max कहा जाता है। इन नए iPhone के साल के आखिरी कुछ महीनों में रिलीज होने की उम्मीद है।

कुछ लोग सोचते हैं कि नया iPhone बहुत सी नई सुविधाओं के साथ आ सकता है, जैसे एक बेहतर कैमरा और एक नया डिज़ाइन। लेकिन, यह अभी भी निश्चित नहीं है कि यह कब और कैसे निकलेगा। कुछ लोग सोचते हैं कि इसकी कीमत पुराने iPhone से थोड़ी अधिक हो सकती है, लेकिन हम अभी तक निश्चित रूप से नहीं जानते हैं।

बाजार में बहुत से लोग नए iPhones में रुचि रखते हैं, क्योंकि उनके पास क्या होगा, इसके बारे में बहुत सारी अफवाहें हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बहुत सी नई विशेषताएं हैं जिनके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है। जब किसी उत्पाद की उपलब्ध आपूर्ति की तुलना में अधिक मांग होती है, तो उस उत्पाद की कीमत बढ़ जाती है। उदाहरण के लिए, Apple का नया आगामी मॉडल अधिक महंगा हो सकता है क्योंकि उपलब्ध आपूर्ति की तुलना में इसकी मांग अधिक है।

अमेरिका में iPhone 14 प्रो की कीमत 999 डॉलर है, जबकि iPhone 14 प्रो मैक्स की कीमत 1099 डॉलर है। एक नया iPhone आ रहा है जिसमें वास्तव में अच्छा चिपसेट है। कुछ लोगों को लगता है कि इसमें टाइटेनियम फ्रेम और कोई बटन जैसी कुछ नई विशेषताएं हो सकती हैं।

नए iPhone 15 प्रो में नया कैमरा है, यानी कंपनी फोन की कीमत ज्यादा रख सकती है।

Related posts

बड़ी खबर : अब बेहद सस्ते हो गए iPhone और 13 iPhone 12 के दाम, जानिए कितनी रह गई इनकी कीमत।

doonprimenews

Flipkart Sale- आप भी देख बोलेंगे OMG क्योंकि फ्लिपकार्ट खत्म कर रहा है अपना आईफोन 13 का स्टॉक वह भी मात्र बहुत कम दामों में

doonprimenews

WhatsApp- व्हाट्सएप लाया एक ऐसा धांसू फीचर्स जिसे देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात, नेट की झंझट ही खत्म, बिना नेट की सुविधा के कर पाएंगे चैटिंग

doonprimenews

Leave a Comment