Doon Prime News
sports

WI vs IND 4th T20I श्रेयस अय्यर। की जगह इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में मिल सकता है खेलने का मौका।

sanju samson


WI vs IND 4th T20I: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेले जा रहे हैं, जिसमें अब तक कुल तीन मुकाबले खेले जा चूके हैं। इन तीनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम के लिए तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर। बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और लगातार ही फ्लॉप साबित हुए। श्रेयस अय्यर ने तीन मुकाबलों में कुल 34 रन बनाए हैं, जिसके दौरान उनका बेस्ट स्कोर 24 रन का रहा। ऐसे में आज। हम इस आर्टिकल में। आपको बताएंगे कि इन तीन खिलाड़ियों के नाम, जिन्हें सीरीज के चौथे मुकाबले में श्रेयस अय्यर की जगह। प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका मौका मिलना चाहिए।


दीपक हुडडा।
दीपक हुडा अपने करियर की रेड हार्ट फार्म में है। हुडा ने आईपीएल से ही शानदार क्रिकेट खेला है। दीपक हुडा को लगातार भारतीय टीम में शामिल किया जा रहा है, लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में खेलने को कम ही मौके मिल रहे है। हुडा टीम के लिए बैटिंग और बॉलिंग में दोनों में ही योगदान कर सकते हैं। ऐसे में सीरीज के चौथे मुकाबले में उन्हें श्रेयस अय्यर की जगह टीम में चुनना चाहिए।


संजू सैमसन।
टी 20 सीरीज के लिए संजू सैमसन का नाम अंतिम मौके पर टीम के साथ जोड़ा गया था, लेकिन तीनों मुकाबले पूरे होने के बाद अब तक उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका नहीं मिला है। हाल ही में उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जब अकेले ही ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आए हैं।
आपको बता दें कि संजू टीम की जरूरत के अनुसार किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और वह विस्फोटक अंदाज में क्रिकेट खेलने के लिए जाने जाते हैं ऐसे में अय्यर की जगह उनको प्लेइंग 11 में चुना जा सकता है।

यह भी पढ़ें- एशिया कप में क्या अय्यर की जगह लेंगे दीपक हुड्डा? वेस्टइंडीज के खिलाफ शेष दो टी-20 मैच करेंगे तय


ईशान किशन।
रात को भिगो के रख ईशान। ईशान किशन सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन 24 का ये खिलाड़ी अकेले ही अपने दम पर टीम को जितवाने की काबिलियत रखता है। इशान किशन को इंग्लैंड पर टी 20 सीरीज के पहले मैच में प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था, लेकिन उसके बाद से ही कोच और कप्तान के एक्सपेरिमेंट्स के कारण उन्हें। ज्यादा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होने का मौका नहीं मिल सका ऐसे में अब राइट लेफ्ट कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखते हुए इशान किशन को भी तीसरे नंबर पर शेयर की जगह आजमाया जा सकता है

Related posts

एंड्रू सायमंड्स की मौत पर बहन पर उठाए गंभीर सवाल, कह डाली ये बात

doonprimenews

रोहित शर्मा आज मैच खेलेंगे या नहीं, खुद BCCI ने खुद किया खुलासा

doonprimenews

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मैच आज, प्लेइंग 11 में देखने को मिलेंगे यह बड़े बदलाव

doonprimenews

Leave a Comment