Doon Prime News
Uncategorized nation

खुशखबरी: अपकमिंग सेल में Flipkart देगा 75% तक सस्ते प्रोडक्ट्स।

Flipkart ने Independence day से पहले बिग सेविंग डेज सेल इवेंट की घोषणा की है। इस सेल इवेंट की शुरुआत 6 अगस्त से होगी और ये सेल 10 अगस्त तक जारी रहेगी। इससे पहले अमेजन की ओर से ग्रेट फ्रीडम फ Festival Sale की जानकारी दी गई थी। अमेजन की भी सेल 6 अगस्त से ही शुरू होगी। दोनों पर भारी Discount देने का वादा कर रहे हैं।

बता दें कि Sale Event के दौरान Flipkart पर ICICI और कोटक बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत तक Instant Discount  दिया जाएगा। Flipkart लिस्टिंग के मुताबिक, TV मॉडल्स और अप्लायंसेज पर ग्राहकों को 75 प्रतिशत तक Discount दिया जाएगा। इस Offer का फायदा ग्राहक Samsung, Realme और Xiaomi जैसे कंपनियों के टीवी मॉडल्स पर देख पाएंगे।

वहीं, इसी तरह ग्राहकों को AC मॉडल्स पर 55 प्रतिशत तक छूट और माइक्रोवेव्स पर 45 प्रतिशत तक Discount मिलेगा। इसी तरह जो लोग एक नई स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्हें भी सेल में 10 से 70 प्रतिशत तक छूट मिल जाएगी। इसके अलावा ग्राहकों को Apple, Vivo, Oppo और Motorola जैसी कंपनियों के पॉपुलर फोन्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा।

आपको बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल में 12AM, 8AM और 4PM को क्रेजी डील्स का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में रश ऑवर सेक्शन में 2AM को बड़े Discount भी दिए जाएंगे। हालांकि, ई-कॉमर्स कंपनी ने अलग-अलग Products पर अभी भी डील्स और Products की जानकारी नहीं दी है।

Related posts

NTPC में निकली भर्तियां,सैलरी है 1 लाख रुपए तक, यहां करें आवेदन

doonprimenews

चीन के शेनयांग में रेस्टोरेंट में विस्फोट, तीन की मौत, दर्जनों घायल

doonprimenews

क्या आप जानते है की क्यों मनाई जाती हैं, Krishna Janmashtami अगर नही तो यह खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

Leave a Comment