Doon Prime News
sports

एंड्रू सायमंड्स की मौत पर बहन पर उठाए गंभीर सवाल, कह डाली ये बात

एंड्रू सायमंड्स

रविवार सुबह सभी के लिए बुरी खबर आई थीm खास तौर पर क्रिकेट फैंस के लिए, जो क्रिकेट को बहुत करीब से फॉलो करते हैं। दरअसल रविवार सुबह खबर आई कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज एंड्रू सायमंड्स की मृत्यु हो गई है। एक कार एक्सीडेंट में उनकी जान चली गई है। जैसे ही यह खबर लोगों तक पहुंची तो फैंस से लेकर क्रिकेटर्स तक में शोक की लहर दौड़ गई।

लेकिन अब एंड्रू सायमंड्स की मौत पर उनकी बहन ने कुछ सवाल खड़े किए हैं। एंड्रयू सायमंड्स ने कहा कि दुर्घटना बहुत भयानक थी। हम नहीं जानते कि एंड्रयू साइमंड्स वहां क्या कर रहे थे।उन्होंने कहा की इस हादसे में साइमंड्स की तो जान चली गई, लेकिन कुत्ते बच गए और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों बाद घटनास्थल पर पहुंच जाते हैं और पूर्व क्रिकेटर को लहूलुहान पाते हैं।

ये भी पढ़ें : dehradun breaking: बचपन से साथ रह रहे भांजों ने किया अपने ही मामा का कत्ल,कारण जानकर हो जायेंगे हैरान।

उन्होंने एंड्रयू सायमंड्स की मौत पर dailymail.co.uk को बताया कि एंड्रू सायमंड्स उस रात को सुनसान सड़क पर क्या कर रहा था, इस बारे में परिवार को भी नहीं पता। इसके साथ ही उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि काश वह अपने भाई के साथ 1 दिन और बिता पाती है।

Related posts

भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5विकेट से हराया, पठान ब्रदर्स ने क्रिस गेल की तूफानी पारी पर फेरा पानी

doonprimenews

IND vs PAK :टी20 वर्ल्डकप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ हुई भारत की जीत, खुद को रोक नहीं पाए गावस्कर करने लगे डांस

doonprimenews

सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने की थी भारत आलोचना, अब हार्दिक पांड्या ने दिया करारा जवाब, बोले -हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है

doonprimenews

Leave a Comment