Doon Prime News
sports

भारत के खिलाफ जल्दबाजी में वेस्टइंडीज ने किया अपनी T20 टीम का ऐलान

वेस्टइंडीज

आज यानी 29 जुलाई से वेस्टइंडीज स्कोर भारत के खिलाफ T20 सीरीज खेलनी है और इसके लिए विंडीज़ क्रिकेट बोर्ड द्वारा क्रिकेट के शुरू होने से ठीक 1 दिन पहले ही टीम का ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि विंडीज ने भारत के खिलाफ 16 सदस्यों की एक मजबूत टीम तैयार की है। भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद विंडीज इसी टीम के साथ न्यूजीलैंड का भी तीन मैचों की टी-20 सीरीज में सामना करेगी।

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए विंडीज टीम में शिमरोन हेटमायर की भी वापसी हो चुकी है। बता दे कि भारत के खिलाफ पहले तीन मैच वेस्टइंडीज में ही खेले जाएंगे। पहला मैच तरौबा में ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी में खेले जाएंगे। वहीं दूसरा और तीसरा मैच वॉर्नर पार्क सेंट किट्स में खेला जाएगा और आखिरी के दो मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड लॉडरहिल फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए निकोलस पूरन को कप्तान और रोवमन पावेल को उपकप्तान बनाया गया है।

बता दे कि टीम में शाम राह ब्रुक्स ब्रेंडन किंग काइल मेकर्स और हेट मायर जैसे महान बल्लेबाज शामिल है।हेट मायर जो कि वेस्टइंडीज के लिए एक मैच विनर है वह वनडे सीरीज मिस करने के बाद आखिरकार T20 सीरीज के लिए वापस आ ही गए। वेस्टइंडीज ने इससे पहला अपना आखिरी T20 बांग्लादेश के खिलाफ खेला था जहां वेस्टइंडीज को 2-0 से जीत हासिल हुई थी। वेस्टइंडीज को इस मैच के बाद न्यूजीलैंड का सामना करना है और उस सीरीज के सारे मैच सबीना पार्क में खेले जाएंगे सीरीज बुधवार 10 अगस्त से 14 अगस्त के बीच खेली जाएगी।

यह भी पढ़े –क्या PuBG की तरह ही BGMI को भी भारत मे कर दिया जायेगा बैन फिलहाल तो गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर नही दिख रहा डाउनलोड करने का ऑप्शन
भारत के खिलाफ T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम जिसमें निकोलस पूरन कप्तान के तौर पर शामिल है, रोवमन पावेल, शामराह ब्रुक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरन हेटमायर, जेसन होल्डर,अकील होसेन, अलजारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेद मैकॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओड़ियन स्मिथ, डेवोन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर।

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में कौन होंगे ओपनर? जानिए इसको लेकर क्या बोले पूर्व ओपनर गौतम गंभीर

doonprimenews

पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने ठुकराया पीसीबी का प्रस्ताव, वहीं वसीम अकरम बोले -पाकिस्तान नहीं आना चाहते विदेशी कोच,यहाँ का माहौल है खराब

doonprimenews

विराट कोहली को लेकर शोएब अख्तर ने एक बार फिर कहीं बड़ी बात जानकर फैंस भी हो गए हैरान

doonprimenews

Leave a Comment