Doon Prime News
crime

कर्नाटक में हुई प्रवीण नट्टारू की हत्या के बाद हुई एक muslim युवक हत्या, धारा 144 लागु

मुस्लिम युवक की मौत

कर्नाटक में अभी बीजेपी युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नट्टारू की हत्या का तनाव कम नहीं हुआ था कि इस बीच गुरुवार शाम को फिर से एक muslim युवक फाजिल को एक कपड़े की दुकान के बाहर सरेआम धारादार हथियार से हमला कर दिया गया जिसके बाद उस muslim युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई। इससे पहले दक्षिण कन्नडा जिले में बीते मंगलवार को बीजेपी युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नट्टारू की हत्या कर दी गई थी।


दक्षिण कन्नडा जिले में ये दूसरी घटना है। पुलिस सतर्क हो गई है। मंगलुरु सीपी एनएस कुमार ने कहा कमिश्नरेट की सीमा के तहत सभी शराब की दुकानें 29 जुलाई को अब बंद रहेंगी। हर इलाके की कानून व्यवस्था के व्यापक हित में हमने सभी muslim नेताओं से अनुरोध किया है कि वे अपने घरों में नमाज़ अदा करें। न्याय जल्दी ही निष्पक्ष रूप से किया जाएगा।


मंगलुरु पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा रात करीबन 8:00 बजे 28 जुलाई को एक घटना हुई थी जहाँ कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड, सूरथकल के पास एक 23 वर्षीय muslim लड़के पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला किया , और उसके बाद उस युवक को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।


मंगलुरु पुलिस आयुक्त ने कहा युवाओं के एक समूह द्वारा उन पर खतरनाक हथियार से हमला किया गया था। सूरथकल थाने के मामले दर्ज किया गया है। सूरथकल मुल्की बाजपे पनम्बूर में धारा 144 सीआरपीसी लागू की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि घटना के पीछे के मकसद और आरोपियों की पहचान की जांच जारी है। मैं सभी नागरिको से अपील करता हूँ कि वे निहित स्वार्थी समूहों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों से मैं सभी नागरिको से अपील करता हूँ कि वे निहित स्वार्थी समूहों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों से दूर रहे।

Related posts

अयोध्या के पुराकलंदर थाना क्षेत्र में मंदिर के महंत की पत्नी की गुरुवार सुबह सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी गई।

doonprimenews

Big Breaking- दबंगों की दहशत के कारण दो नाबालिग सगी बहनों ने स्कूल जाना किया बंद, जबरन घर में घुसकर फाड़े कपड़े

doonprimenews

हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

doonprimenews

Leave a Comment