Doon Prime News
sports

विराट कोहली को लेकर शोएब अख्तर ने एक बार फिर कहीं बड़ी बात जानकर फैंस भी हो गए हैरान

शोएब अख्तर

विराट कोहली एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें विषय में सोशल मीडिया पर कोई भी खेल विशेषज्ञ कभी प्रश्न पूछना नहीं भूलता है। चाहे वह प्रेस कॉन्फ्रेंस हो या इंटरव्यू हो चाहे विराट कोहली खेल रहे हो या वे आराम कर रहे हो लेकिन हर समय विराट कोहली सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक बार फिर विराट कोहली लाइमलाइट में आ गए हैं और लाइमलाइट में आने की वजह शोएब अख्तर है|

बता दें कि विराट कोहली जब खराब फॉर्म के बीच आलोचकों से घिरे हुए थे तब शोएब अख्तर ही वह शख्स थे जिन्होंने उनका समर्थन किया था। एक बार फिर शोएब अख्तर ने विराट के लिए कुछ ऐसा कहा जो उनके फैंस को खुश कर देगा। बात यह है कि सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा अख्तर से सवाल पूछा गया जिसका अख्तर ने शानदार जवाब दिया।

आपको बता दें की जब फैन द्वारा शोएब अख्तर से पूछा गया कि, “एक शब्द में कोहली के लिए आप क्या कहना चाहेंगे?इस सवाल के जवाब में अख्तर ने जो लिखा वह हर भारतीय का दिल जीत लेगा।अख्तर ने लिखा,”पहले से ही लीजेंड “।

यह भी पढ़े –रियल स्टेट डेवलपर और पूर्व कप्तान को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, आम्रपाली ग्रुप विवाद से है सम्बंधित
अख्तर द्वारा दिया गया यह जवाब मीडिया में फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और एक बार फिर फैंस विराट कोहली की तारीफ करने के लिए अख्तर का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। आपको बता दें कि क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज डिलीवरी का रिकॉर्ड पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के नाम ही दर्ज है और ऐसा मुश्किल ही लग रहा है कि कोई गेंदबाज उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएगा।

Related posts

नेपाल के माउंट एवरेस्ट में घटी केदारनाथ जैसी ये घटना, लोग करते रहे बचने की कोशिश

doonprimenews

भारत के हाथ मिली करारी शिकस्त को हजम नहीं कर पा रहा पाकिस्तान,बौखलाए शोएब अख्तर और रमीज राजा ने ट्वीट कर अंपायर के लिए कही ये बचकानी बात

doonprimenews

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी 20 मैच के लिए मोहाली पहुंची टीम इंडिया, पत्नी संजना गणेशन संग मोहाली पहुंचे बुमराह

doonprimenews

Leave a Comment