Doon Prime News
sports

शानदार कैच पकड़ते ही धड़ाम से गिर पड़े नवदीप सैनी, गर्दन में लगी चोट,वीडियो आया सामने,,देखीए वीडियो

वीडियो

कल यानी शनिवार को IPL 2022 में Mumbai Indians और Rajasthan royals के बीच मैच खेला गया। जिसमें संजू सैमसंग की कैप्टंसी वाली टीम Rajasthan royals ने Mumbai Indians को 194 रनों का टारगेट दीया। जिसमें Mumbai Indians के सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने शानदार पारी खेली।

मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत के बाद युवा स्टार तिलक वर्मा के साथ मिलकर इशान किशन ने मुंबई इंडियंस की पारी को संभाला और 43 बॉल पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से अपना अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन इसके बाद ट्रेंट बोल्ट के ओवर में नवदीप सैनी ने ईशान किशन का मंजू पर गजब का कैच पकड़ा। इसी दौरान नवदीप सैनी का सिर जमीन पर टकराया लेकिन फिर भी दर्द में होने के बावजूद सैनी ने अपनी टीम के लिए यह अहम कैच हाथ से निकलने नहीं दिया। सोशल मीडिया पर इसी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

दरअसल ईशान किशन अपनी टीम को मुश्किलों से निकाल चुके थे और तिलक के साथ काफी अच्छी साझेदारी कर रहे थे। तभी पारी के 13वें ओवर में उन्होंने ट्रेंट बोल्ट की आखिरी बॉल पर बड़ा शॉट खेलते हुए छक्का लगाना चाहा। लेकिन इसी बीच में बॉल को पुल करने के दौरान सही तरीके से टाइम नहीं कर पाए जिससे वॉल बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे नवदीप सैनी के हाथों में आ गई।

ईशान किशन का कैच आता देख लो दीप सैनी ने बॉल पर अपनी आंखें जमाई और बेहद शानदार तरीके से बॉल कैच की। इसी दौरान कैच के फ्लो में उनका सिर जमीन पर लगा जिस वजह से वह काफी दर्द में नजर आ रहे थे। लेकिन फिर भी इतने दर्द में होने के बावजूद भी उन्होंने ईशान किशन का कैच अपने हाथ से जाने नहीं दिया।

Related posts

ये है आईपीएल 2022 के सबसे 3 सबसे खतरनाक गेंदबाज, बल्लेबाजों के छुड़ा दिए है पसीने

doonprimenews

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज ने 25 साल पुरानी गलती के लिए भारतीय कोच द्रविड़ से मांगी माफी, साथ खाने का दिया ऑफर तो मिला कुछ ये जवाब

doonprimenews

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में सुपर 4 के मुकाबले से पहले हारिस राउफ ने बताई भारत के खिलाफ क्या रहेगी रणनीति

doonprimenews

Leave a Comment