Doon Prime News
sports

Andrew Symonds Death : नहीं रहे एंड्रूसायमंड्स, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जानिए पूरी खबर

Andrew Symonds death

Andrew Symonds Death : आस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा है ऑस्ट्रेलिया ने अपने दो दिग्गज पूर्व खिलाड़ियों को खो दिया है, इसमें से Shane warn पहले खिलाड़ी थे और अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई Andrew Symonds भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। शनिवार रात टाउंसविले मैं उनकी कार सड़क से उतर गई और उसके बाद accident का शिकार हो गई, जिसमें क्रिकेटर को अपनी जान गंवानी पड़ी और इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी ने सिर्फ 46 साल में दुनियां को अलविदा कह दिया।

इस घटना पर ऑस्ट्रेलियाई पुलिस का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, “शुरुआती जानकारी के अनुसार यह संकेत मिल रहे हैं, कि रात 11:00 बजे Andrew Symonds की कार एलिस रिवर ब्रिज के पास हाईवे रेंज रोड पर चल रही थी। जिस दौरान कार सड़क से हट गई और नीचे लुढ़क गई, जिससे यह हादसा हो गया। फॉरेंसिक क्रैश यूनिटी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : अंबाती रायडू और बुजुर्ग के बीच हुई हाथापाई, रायडू ने पकड़ा कॉलर अंकल ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि Andrew Symonds ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 1462 रन बनाए। वहीं 198 वनडे मैच खेले जिसमें 5088 रन बनाए और 14 T-20 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 337 रन बनाए, इसके साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 165 विकेट भी चटकाए।

Related posts

दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा पर लग गया 12 लाख का जुर्माना, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

स्टार खिलाड़ी Smriti Mandhana को लड़के ने कह दिया आई लव यू, तो जानिए इस पर उन्होंने क्या दिया जवाब।

doonprimenews

IND vs BAN :आज होगा दोनों देशों के बीच मैच, सेमीफाइनल में अपना दावा मजबूत करने की राह में भारत, जाने कहाँ व कब देखे मैच

doonprimenews

Leave a Comment