Doon Prime News
sports

आउट होने पर शुभमन गिल से नहीं हुआ कंट्रोल, देने लगे गाली, वीडियो में हुआ रिकॉर्ड, देखिए विडियो

शुभमन गिल

गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे शुभमन गिल कल जबरदस्त फॉर्म में नजर आए। शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ 84 रन की पारी खेली, जिसके दम पर गुजरात की टीम 72 रनों का लक्ष्य रख पाई, लेकिन जब शुभमन गिल 84 रन बनाकर आउट हुए तो काफी गुस्सा हो गए और उनकी फ्रस्ट्रेशन उनके शब्दों से निकली।

दरअसल मैच का 18वां ओवर था और खलील अहमद शुभमन गिल को बॉलिंग कर रहे थे, इस वक्त तक गिल 84 रन बना चुके थे, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए थे। खलील अहमद एक शॉर्ट लेंथ की गेंद शुभमान गिल को फेंकते हैं और शुभमान इस गेंद को भी मैदान से बाहर पहुंचाने की कोशिश करते हैं। लेकिन यह शॉर्ट मिस टाइम हो जाता है और सीधे अक्षर पटेल के हाथों में पहुंच जाता है।

आखिर तक क्रीज पर न टिक पाने की फ्रस्ट्रेशन की शुभमन गिल के चेहरे पर साफ दिखाई दे जब वो मैदान से बाहर जा रहे थे तो उनके मुंह से गाली भी निकलने लगी और यह तब हुआ जब कैमरा उन पर फोकस किया था और यह सब कुछ रिकॉर्ड हो गया और नेशनल टीवी पर भी आ गया देखिए वीडियो

वीडियो :

ये भी पढ़ें – लाइव शो में प्रीति जिंटा पर रैना ने कुछ ऐसा कहा की इरफान पठान ने से डाली शो छोड़ने की धमकी,देखिए वीडियो

आपको बता दें कि भले ही शुभमन अपने इस तरह आउट होने से नाराज हो गए हो, लेकिन उनकी पारी उनकी टीम के काम आई और गुजरात टाइटंस इस सीजन में दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल करने में कामयाब भी रही। हालांकि इस कामयाबी में लॉकी फर्ग्यूसन का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा, क्योंकि उन्होंने भी टीम के लिए 4 विकेट झटके।

Related posts

सुरेश रैना ने पांच मिनट की मुलाकात में बदलने इस खिलाड़ी को जिंदगी, अब IPL में कर रहा है ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

doonprimenews

PM Kisan Samman Nidhi : पीएम किसान योजना की 11वीं किस्त का इंतजार होगा खत्म,इस तारीख से पहले आपको मिल जाएंगे पैसे

doonprimenews

4 हार के बाद आज मुंबई करेगी बड़ा बदलाव, आज मुंबई में खेलेगा ये धुवाधार गेंदबाज !

doonprimenews

Leave a Comment