Doon Prime News
sports

क्या केएल राहुल टीम इंडिया में अपनी जगह बना कर रख पाएंगे या नहीं? स्टॉक स्टायरिस ने जा़हिर की अपनी चिंता

केएल राहुल हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके कारण उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे में शामिल नहीं हो पाए थे।
न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्टॉक स्टायरिस का मानना है कि केएल राहुल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि उनकी गैर मौजूदगी में अन्य खिलाड़ियों ने इतना शानदार प्रदर्शन किया है और अब वे अपनी जगह बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।।
केएल राहुल स्वास्थ्य समस्याओं के चलते आईपीएल 2022 के बाद से क्रिकेट मैदान में नहीं उतरे हैं और इस दौरान वह काफी क्रिकेट से चूक गए हैं। ऐसे में उनके लिए टीम इंडिया में वापसी करना आसान नहीं होगा।
केएल राहुल के बारे में स्टॉक स्टायरिस ने कही बड़ी बात।
स्टॉक स्टायरिस ने स्पोर्ट्स 18 के दैनिक खेल समाचार शो स्पोर्ट्स द ओवर में बात करते हुए कहा कि आजकल खिलाड़ियों के बीच अलग ही मानसिकता जन्म ले रही हैं। वे टीम से बाहर नहीं होना चाहते, और अन्य खिलाड़ियों को उनकी जगह लेने का मौका नहीं देना चाहते। मुझे पता है कि भारत सभी खिलाड़ियों को अवसर देने पर भरोसा करता है । जो वहाँ के शानदार संस्कृति है।
लेकिन मैं खुद एक खिलाड़ी रह चुका हूँ, इसलिए मैं जानता हूँ कि कोई भी खिलाड़ी किसी भी ओर को अपनी जगह हथियाने का मौका नहीं देना चाहता। फिलहाल सच तो यह है कि केएल राहुल चोट लगने के कारण काफी समय से टीम से बाहर है। इसका सीधा साधा मतलब यह है कि अन्य खिलाड़ी उनकी कमी पूरी करने में सक्षम हैं। आप देख ही रहे हैं कि सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और अन्य खिलाड़ियों का प्रदर्शन कितना अच्छा रहा है। भारत में हर खिलाड़ी मौके की तलाश में रहता है।
ये सभी खिलाड़ी अपने अच्छे प्रदर्शन से भारतीय चयनकर्ताओं के सामने सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या टीम इंडिया को वास्तव में केएल राहुल की जरूरत है या नहीं? जब वह वापस आएँगे तो क्या? वह अच्छे फॉर्म में होंगे। राहुल लंबे समय से बाहर हैं इसलिए वह काफी क्रिकेट से चूक गए हैं। भारतीय चयनकर्ताओं के सामने अब बहुत सारे सवाल खड़े हो गए हैं क्योंकि अन्य खिलाड़ियों ने राहुल की अनुपस्थिति में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है और उनके लिए टीम में वापसी करना अब आसान काम नहीं होगा।

Related posts

न्यूज़ीलैंड के पूर्व आलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने श्रेयस अय्यर के भविष्य को लेकर कह दी यह बड़ी बात

doonprimenews

भारत साउथ अफ्रीका मैच के बीच हो गई लड़ाई, जमकर चले लात और घूसे, देखिए वीडियो

doonprimenews

वेस्टइंडीज के विरुद्ध टी-20 सीरीज से पहले यह भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज पाए गए कोरोना पॉजिटिव।

doonprimenews

Leave a Comment