Doon Prime News
sports

Ind vs Zim ODI series : भारत को एक बार फिर लगा बड़ा झटका, यह प्लेयर चोटिल होने के चलते टीम से हुआ बाहर

जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पूर्व टीम इंडिया को तगड़ा झटका लग चुका है। जी हां बता दें आपको ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के बाएं कंधे में चोट आ गई है जिसके कारण वह इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं।सुंदर को यह चोट ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वूस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे कप मैच में फील्डिंग के दौरान लगी। सुंदर इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट्स में शानदार फॉर्म में थे और उनके प्लेइंग इलेवन में भी जगह बनाने की उम्मीद थी।
सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिल रही है कि, “‘हां वॉशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हो गए हैं।ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वूस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे कप मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके बाएं कंधे में चोट लगी है।उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजरना होगा।’सुंदर ने फरवरी 2022 में भारत के लिए आखिरी बार खेला था। वह चोटों और कोविड-19 संबंधित मुद्दों के चलते काफी समय तक टीम से बाहर थे।
भाग्य नहीं दे रहा साथ
एक अधिकारी का कहना है की,”आप वॉशी के लिए फीलिंग महसूस कर सकते हैं। वॉशिंगटन सुंदर एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। उन्हें कुछ भाग्य की जरूरत है।यह नई चोट काफी अजीब है क्योंकि वह एक सप्ताह के अंदर ही भारत के लिए खेलने वाले थे।”
इंग्लैंड में भी हुए थे चोटिल
आपको बता दें कि वाशिंगटन के लिए पिछला साल भी काफी चुनौतीपूर्ण रहा था। पिछले वर्ष इंग्लैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया और काउंटी टीम के बीच हुए मैच में सुंदर की उंगली में चोट आ गई थी। जिसके चलते वह टीम से काफी समय तक बाहर भी रहे थे।इसके बाद सुंदर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वापसी की और फिर उन्हें इस साल जनवरी में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वनडे टीम में भी जगह मिली थी।लेकिन दुर्भाग्यवश वह कोविड-19 पॉजिटिव होने के चलते दौरे पर नहीं जा सके।
जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

Related posts

एक बार फिर क्रिकेटर ऑफ द ईयर बन सकती हैं स्मृति मंधाना,अवार्ड के लिए शॉर्टलिस्ट होने वाली इकलौती भारतीय खिलाड़ी

doonprimenews

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप रहे ये क्रिकेटर, लेकिन पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देखिए फोटोज

doonprimenews

IND vs NZ 2nd ODI :न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में टॉस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा भूले अपना फैसला, देख रेफरी और न्यूजीलैंड के कप्तान हुए हैरान

doonprimenews

Leave a Comment