Doon Prime News
nation

स्टाफ नर्स-PRO के साथ-साथ इन पदों पर निकली बंपर Vacancy, जानिए कितने रुपए होगी सैलरी।

Vacancy

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) मेडिकल ऑफिसर, पब्लिक रिलेशन ऑफिसर (Medical Officer public relation officer) और अन्य पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहे है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीईसीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट becil.com के जरिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. अप्लाई करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त 2022 है. इस भर्ती अभियान के जरिए से कुल 54 खाली पदों को भरा जाएगा. खाली पदों की संख्या संस्था की जरूरत के हिसाब से बढ़ या घट सकती है. ऐसे में उम्मीदवार जल्द से जल्द इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं.

वहीं, इस भर्ती अभियान के जरिए Medical Officer के 8 पदों, सीनियर प्रोग्राम मैनेजर (टेक्निकल) के 1 पद, पब्लिक रिलेशन ऑफिसर (पीआरओ) के 1 पद, जूनियर प्रोग्राम मैनेजर (टेक्निकल) के 2 पदों, प्रोग्राम मैनेजर (एडमिनिस्ट्रेटिव) के एक पदों को भरा जाएगा. इसके अलावा, योगा थेरेपिस्ट के दो पदों, स्टाफ नर्स के 12 पदों और पंचकर्म तकनीशियन के 10 पदों पर भी नियुक्ति होगी. वहीं, ऑडियोलॉजिस्ट, ऑपथैलमिक टेक्निशियन/ऑप्टोमेट्रिस्ट, ओटी टेक्निशियन (ऑपथैलमिक), असिस्टेंट लाइब्रेरी ऑफिसर के एक-एक पदों और पंचकर्म अटेंडेंट के 10 पदों पर भर्ती होगी

बता दें कि Medical officer (आयुर्वेद) के पद के लिए उम्मीदवार के पास एमडी आयुर्वेद सब्जेक्ट में डिग्री होनी चाहिए. Medical officer (आयुर्वेद) के अन्य पद के लिए एमडी आयुर्वेद सब्जेक्ट में डिग्री के अलावा एक साल का ओपीडी और क्लिनिकल एक्सपीरियंस होना चाहिए. सीनियर प्रोग्राम मैनेजर (टेक्निकल) के पद के लिए उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन और एमबीए/एमपीएच में पोस्ट ग्रेजुएशन होना चाहिए. इसके अलावा, तीन साल का एक्सपीरियंस और अच्छी कम्युनिकेशन स्किल होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर की नॉलेज भी होनी चाहिए. अधिक जानकारी के BECIL Recruitment Detailed Notification 2022 पर क्लिक करें.

आपको बता दें कि जनरल, ओबीसी, एक्स-सर्विसमैन और महिला उम्मीदवार को एप्लिकेशन फीस के तौर पर 750 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और फिजिकल हैंडिकैप्ड लोगों को 450 रुपये एप्लिकेशन फीस देना होगा. इन पदों पर भर्ती निर्धारित नियमों और जरूरतों के हिसाब से की जाएगी. एप्लिकेशन केवल ऑनलाइन ही जमा किया जा सकता है.

Related posts

आतंकियों संग मुठभेड़ में शहीद हुए थे दो सपूत, आज दोपहर बाद घर पहुंचेगा पार्थिव शरीर

doonprimenews

Rahul Gandhi night club video : जिस लड़की के साथ राहुल पहुंचे नाइट क्लब,वो कर चुकी है भारत को तोड़ने वाले नक्शे का समर्थन,यहां देखिए प्रूफ

doonprimenews

Army Helicopter Crashed- Indian Army का Cheetah helicopter हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक पायलट की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment