Doon Prime News
sports

IND vs NZ 2nd ODI :न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में टॉस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा भूले अपना फैसला, देख रेफरी और न्यूजीलैंड के कप्तान हुए हैरान

बड़ी खबर,भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता, लेकिन वह अपना फैसला ही भूल गए। रोहित थोड़ी देर तक सोचते रहे। ऐसे में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम और मैच रेफरी रोहित के बोलने का इंतजार कर रहे थे। थोड़ी देर तक सोचने के बाद रोहित ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।


जी हाँ,इसके बाद उन्होंने बताया कि मैच से पहले काफी चर्चा होती है। ऐसे में वह अपना फैसला थोड़ी देर के लिए भूल गए थे, लेकिन वह पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं। हालांकि, रोहित को टॉस के बाद फैसला लेने में इतनी देरी हुई कि कमेंटेटर रवि शास्त्री, मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ और न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम भी सोच में पड़ गए कि रोहित को क्या हो गया है।


आपको बता दें की टॉस के बाद रोहित शर्मा ने कहा “मैं भूल गया कि हम क्या करना चाहते थे, टॉस के फैसले के बारे में टीम के साथ काफी चर्चा की, हम मुश्किल परिस्थितियों में खुद को चुनौती देना चाहते थे, लेकिन हम पहले गेंदबाजी करेंगे। यह हमारे लिए अच्छी परीक्षा थी, यह जानते हुए कि विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर होगी और यही हमारे सामने चुनौती थी। ब्रेसवेल ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमने अंत में अच्छी गेंदबाजी की और मैच जीत लिया। अभ्यास सत्र के दौरान थोड़ी ओस थी, लेकिन हमने क्यूरेटर से सुना है कि यह खेल में कोई भूमिका नहीं निभाएगी। हमने हैदराबाद में पहले बल्लेबाजी की, हम यहां पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। हम पुरानी टीम के साथ ही खेल रहे हैं।

यह भी पढ़े-*रेल परियोजना से प्रभावित रुद्रप्रयाग के मरोड़ा गांव का किया जायेगा विस्थापन, कई घर हुए जमींदोज,सभी प्रभावितों को रेलवे वितरित करेगा मुआवजा*


वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस के बाद कहा “हम यहां पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में भी पहले गेंदबाजी कर सकते थे, इसलिए यह सुनिश्चित नहीं है कि यह विकेट कैसा खेलेगा। आखिरी मैच शानदार रहा। हमनें बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन किया और यहां भी ऐसा ही करने की उम्मीद है। यहां से अनुभव हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। मैच जीतना महत्वपूर्ण है, लेकिन इन परिस्थितियों में खेलने का अनुभव भी काम आएगा। ईश सोढ़ी अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। इसलिए हम पुरानी टीम के साथ ही खेल रहे हैं।

Related posts

हार्दिक पांड्या के एक थ्रो से बीसीसीआई को हुआ लाखों का नुकसान, एक स्टंप की कीमत है इतनी,जानकर उड़ जाएंगे होश

doonprimenews

आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलेगा ये खतरनाक बॉलर,अब बल्लेबाज़ों की खैर नहीं

doonprimenews

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता ब्रॉन्ज मेडल, क्रिकेटर ने बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment