Doon Prime News
sports

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप रहे ये क्रिकेटर, लेकिन पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देखिए फोटोज

क्रिकेट

Vinay Kumar

कर्नाटक के लिए घरेलू Cricket खेलने वाले Vinay Kumar का Cricket करियर बहुत ही ज्यादा छोटा रहा है। भारत के लिए उन्होंने एक Test, 31 Oneday और 9 T-20 मैच खेले। इन सभी फॉर्मेट में वह कुल मिलाकर वह है 49 विकेट ही हासिल कर सके। Vinay Kumar की पत्नी का नाम Richa Singh है, जो किसी Bollywood अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। बता दें कि Vinay Kumar की पत्नी एक Sports Company में डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं।

2) Ashok Dinda हमारे List में दूसरे Number पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर Ashok Dinda आते हैं। Ashok Dinda की पत्नी का नाम Sreyasi Rudra है, जो काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। बता दें कि Ashok Dinda के पत्नी एक इंजीनियर है। वही Ashok Dinda ने भारत के लिए कुल 13 Oneday और 9 T-20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने क्रमशः 12 और 17 विकेट ही निकाल पाए, खराब प्रदर्शन के चलते Ashok Dinda को Team से बाहर कर दिया गया।

3) Stuart Binny Indian Team के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी Stuart Binny की पत्नी Mayanti Langer भी काफी अधिक खूबसूरत हैं। मयंती लैंगर को आपने IPL में भी कई बार देखा होगा, वह एक Sports एंकर है। वही बिन्नी द्वारा India के लिए 6 Test,14 Oneday और T-20 मुकाबले खेले हैं। बता दें कि साल 2012 में Stuart Binny ने Mayanti Langer के साथ शादी की थी।

यह भी पढ़े – Dehradun breaking : अब देहरादून में शराब की दुकानों में नहीं हो सकेगी ओवर रेटिंग, जिलाधिकारी ने जारी किए ये निर्देश

4) Manoj Tiwari हमारे List में अंतिम नाम भारत के पूर्व बल्लेबाज Manoj Tiwari का आता है। Tiwari द्वारा भारत के लिए 12 Oneday और 3 T-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। Manoj Tiwari की पत्नी का नाम Sushmita Roy है जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। खूबसूरती के मामले में वह Bollywood हीरोइंस को मात देती हैं। देखें शानदार फ़ोटो।

Related posts

Deepak Hooda ने मारा बहुत ही शानदार हवाई ‘फायर’, सीधा बॉल पहुंची कमेंट्री बॉक्स में, बाल-बाल बचे रवि शास्त्री, देखिये वीडियो

doonprimenews

T20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड टीम का यह तूफानी ऑल राउंडर हुआ चोटिल, टीम को लगा झटका

doonprimenews

क्रिस गेल आएंगे भारत लीजेंड्स लीग में होंगे हिस्सा, सितंबर में खेला जाएगा दूसरा लीजेंड्स लीग

doonprimenews

Leave a Comment