Doon Prime News
nation

टेस्ला CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीटर को खरीदने के बाद, फिर से ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी

Elon Musk

वैसे तो आपको पता है की आजकल Elon Musk ट्वीटर पर सुर्खियों हुए है और हाल ही में Elon Musk ट्वीटर को खरीदने सुर्खियों में बने हुए थे। तो वही अब Elon Musk Coca Cola को खरीदने को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है।

बता दे की Social Media प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के बाद अब टेस्ला CEO Elon Musk द्वारा Coca Cola खरीदने की बात कही गई है। दरअसल, Elon Musk ने यह बात Tweeter को खरीदने के बाद कही है। दरअसल, Tweeter को खरीदने के बाद से Elon Musk Social Media पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। वे एक के बाद एक कई Tweet करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान Elon Musk द्वारा अगली बार Coca Cola खरीदने की बात कही गई है।

वही, एक Screenshot को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सुनो मैं चमत्कार नहीं कर सकता Elon Musk ने Twitter को हाल ही में खरीदने का ऐलान किया था। उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर (लगभग 3368 अरब रुपये) खर्च किए। Tweeter को खरीदने के बाद Elon Musk द्वारा कहा गया था की, फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए काफी जरूरी है। Tweeter एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है।

यह भी पढ़े- अगर आप चाहते है की यह खतरनाक बीमारी आपसे लाखों मील दूर रहे, तो जरूर करे इस बीज को अपनी डाइट में शामिल

साथ ही उन्होंने आगे बताया कि वो Tweeter को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ बनाना चाहते हैं। उन्होंने Tweet में ये भी लिखा है कि वो इसके अल्गोरिदम को ओपन सोर्स रखकर विश्वास को बढ़ाना चाहते हैं।

Related posts

NTPC में निकली भर्तियां,सैलरी है 1 लाख रुपए तक, यहां करें आवेदन

doonprimenews

नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार,गांव मैं बना तनाव का माहौल।

doonprimenews

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें सोनिया गांधी,बोले आनंद शर्मा,पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment