Doon Prime News
National

Police Jobs : पुलिस विभाग में sub inspector पदों पर भर्ती के लिए हुआ Notification जारी ।

Police Jobs : तेलंगाना स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने sub inspector पदों पर भर्ती के लिए notification जारी किया है. बता दें कि सभी योग्य उम्मीदवारों के लिए official website पर 2 मई 2022 से आवेदन कर सकते हैं इन पदों पर भर्ती के लिए online आवेदन की आखिरी तारीख 20 मई 2022 निर्धारित की गई है वहीं, आधिकारिक सूचना के मुताबिक इस अभियान के माध्यम से तेलंगाना पुलिस विभाग में स्टाइपेंडियरी कैडेट ट्रेनी सब इंस्पेक्टर कि 554 पद और स्टाइपेंडियरी कैडेट ट्रेनी sub inspector के 33 पद सहित कुल 587 पद शामिल है इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी टेस्ट फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट और फाइनल एग्जाम के आधार पर किया जाएगा।

वहीं, Telangana sub inspector के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 25 साल आधारित की गई है. हालांकि सरकारी नियमों के मुताबिक आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से bachelor degree होने चाहिए जानकारी के लिए आधिकारिक notification check कर सकते हैं।

यह भी पढ़े – टेस्ला CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीटर को खरीदने के बाद, फिर से ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी

आपको बता दें कि सभी योग्य उम्मीदवार के लिए आधिकारिक website पर 2 मई से 20 मई 2022 तक online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए उम्मीदवारों को 1000 रूपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक website पर चेक कर सकते हैं।

Related posts

एक साल पहले ही भक्त कर सकेंगे राम मंदिर के दर्शन, डिजाइन और ड्राइंग हुए फाइनल

doonprimenews

दिल्ली विश्वविद्यालय ने किया स्पष्ट- इस साल भी दाखिला प्रक्रिया में हो सकती है देरी

doonprimenews

राजनयिक मौजदूगी में समानता: कनाडा के 41 डेप्लोमेट्स को वापस बुलाने पर भारत का बयान। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment